Home /News /uttar-pradesh /

Triple Murder : कानपुर में सनसनीखेज वारदात, डॉक्टर ने की पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या, अब फरार

Triple Murder : कानपुर में सनसनीखेज वारदात, डॉक्टर ने की पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या, अब फरार

हत्यारोपी डॉक्टर सुशील कुमार हत्या के बाद से ही फरार है.

हत्यारोपी डॉक्टर सुशील कुमार हत्या के बाद से ही फरार है.

Crime In UP : कानपुर के इंद्रानगर निवासी डॉक्टर ने दिया वारदात को अंजाम, हत्या करने के बाद अपने ही भाई को मैसेज कर बताया. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. अब पुलिस टीम कर रही है आरोपी डॉक्टर की तलाश. बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से अवसाद का शिकार था और इसी के चलते उसने हत्याकांड को अंजाम दिया.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. शहर के इंद्रानगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अपार्टमेंट में महिला समेत तीन बच्चों की शव मिले. तीहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला और कोई नहीं महिला का पति और बच्चों का पिता ही निकला जो वारदात के बाद फरार हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्रानगर में डिवनिटी अपार्टमें में रहने वाले डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद अपने भाई को मैसेज भेज कर इसकी जानकारी दी. सुशील कुमार रामा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है और अपार्टमेंट में वो अपनी पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शिखर और बेटी खुशी के साथ रहता था.
भाई का मैसेज मिलने के बाद सुशील का भाई सुनील मौके पर पहुंचा और फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो भाभी का शव देखा. पास के ही कमरे में भतीजे और भतीजी का शव पड़ा था. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. तीहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्‍क्वैड को भी मौके पर बुलाया गया है.

डिप्रेशन में है सुशील कुमार
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला है कि सुशील कुमार लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा है और इसी के चलते उसने अपने परिवार की हत्या की. पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है जिसमें डॉ. सुशील ने अपने परिवार की हत्या के साथ ही अन्य बातों का भी जिक्र किया है. साथ ही उसने कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बारे में भी विस्तार से लिखा है.

तलाश कर रही पुलिस
सुशील की तलाश में पुलिस टीमें अब संभावित क्षेत्रों में दबिश दे रही हैं. हालांकि अपने भाई को मैसेज करने के बाद से ही उसने मोबाइल बंद कर दिया है जिससे उसकी लोकेशन को ट्रेस नहीं किया जा पा रहा है. पुलिस ने मौके से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Crime News, Kanpur news, Triple Murder, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर