होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर में कुत्तों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल, मदद के बजाये पुलिसवालों ने किया ये सलूक

कानपुर में कुत्तों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल, मदद के बजाये पुलिसवालों ने किया ये सलूक

कानपुर में कुत्तों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल

कानपुर में कुत्तों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल

क्षेत्राधिकारी स्वरूप नगर अजीत कुमार रजक का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. तत्काल महिला के परिजनों को सूचना देने के आदेश दिए गए है. वहीं जो भी दोषी पुलिसकर्मी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) में शनिवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां हैलट अस्पताल में कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिसकर्मी अस्पताल में अकेले छोड़कर रफूचक्कर हो गए. कानपुर पुलिस घायल अवस्था में महिला को अस्पताल की इमरजेंसी मे छोड़कर पल्ला झाड़ भाग खड़ी हुई. हैलट अस्पताल में घायल महिला का इलाज कर रहे जूनियर डॉक्टरों को महिला ने आपबीती सुनाई कि आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया था. उसे बुरी तरीके से नोच लिया था. राहगीरों ने उसकी मदद करके पुलिस को बुलाया और पुलिस उसे हैलट अस्पताल लेकर आई.

मामला स्वरूप नगर थाने का है. जहां के पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल में पागल कहके छोड़ दिया और यह तक जहमत नहीं उठाई कि महिला का नाम पता और कोई जानकारी ले. हालांकि जब हैलट अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने महिला की हालत देखी तो उन्होंने तत्काल अपने तरीके से मदद करनी शुरू कर दी. सर्जरी विभाग के जूनियर डॉक्टरों ने दवा और इंजेक्शन का इंतजाम किया और महिला का इलाज किया. उसके बाद महिला ने जूनियर डॉक्टरों को अपना नाम व पता भी बताया. बावजूद इसके पुलिस ने महिला को ही मानसिक विक्षिप्त बताकर उसे चार नंबर वार्ड मे शिफ्ट करा दिया.

बता दें कि स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के बेनाझाबर के पास आवारा कुत्तों ने महिला को अपना शिकार बनाया था. इलाज कर रहे न्यूरो सर्जन डॉ राघवेंद्र गुप्ता का कहना है कि महिला को भर्ती करके उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल महिला की हालत स्थित है. पुलिस की इस करतूत से डॉक्टर भी हैरान है.
क्षेत्राधिकारी स्वरूप नगर अजीत कुमार रजक का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. तत्काल महिला के परिजनों को सूचना देने के आदेश दिए गए है. वहीं जो भी दोषी पुलिसकर्मी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

L&T कंपनी को सौंपी जा सकती है अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की जिम्मेदारी

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Department of Health and Medicine, Dog squad, For dgp up, Kanpur city news, Kanpur news, UP news, UP police, कानपुर

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर