नशे में धुत दरोगा ने चढ़ाई गाड़ी, युवक की मौत के बाद हुआ हंगामा

युवक की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:35 AM IST
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:35 AM IST
कानपुर में नशे में धुत दरोगा ने युवक पर सरकारी गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद युवक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया और उसे जलाने का प्रयास भी किया. हंगामे की सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा. जबकि बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.

एसएसपी ने उठाया ये कदम
इस घटना के बाद एसएसपी ने आरोपी दरोगा और तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया. आरोपी दरोगा पर मामला दर्ज करने के साथ ही उसे हिरासत में लिया गया. आपको बता दें कि कल्याणपुर थाने में तैनात दरोगा मोहम्मद जबीर नशे में धुत होकर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. रावतपुर के सैय्यद नगर में घर के बाहर चबूतरे पर बैठे 28 वर्षीय रजत पर उन्होंने गाड़ी चढ़ा दी, जिससे बजरंग दल के कार्यकर्ता रजत की मौके पर ही मौत हो गयी. हालांकि घटना के बाद आरोपी दरोगा और तीनों सिपाही मौके से भाग निकले.

घटना की जानकारी होने पर सैकड़ों लोग जमा हो गए और उन्होंने मृतक के परिजनों के साथ जमकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और उसे आग लगाने का प्रयास किया. हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिसकर्मियों और पुलिस के अधिकारियों से लोगों की तीखी झड़प हुई. बाद में एसएसपी ने कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया. उन्होंने आरोपी दरोगा मोहम्मद जबीर को सस्पेंड करने के साथ ही उस पर मुकदमा लिखने का आदेश दिया. गाड़ी में बैठे तीनों सिपाहियों को भी एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया.

मायावती पर रामगोपाल का पलटवार, 'यादव वोट नहीं करते तो BSP को मिलतीं सिर्फ 4 सीटें'

'जब मायावती बीजेपी की नहीं हुई तो अखिलेश की क्या होंगी'

SP-BSP गठबंधन का अंत: UP में अब विपक्षी दलों के बीच 'तू बड़ा या मैं' की होड़
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...