लाइव टीवी

सड़क किनारे लइया-चना खा रहे अधेड़ को नशे में धुत सिपाही ने कार से कुचला, मौत के बाद जमकर हुआ हंगामा
Kanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2020, 1:28 AM IST
सड़क किनारे लइया-चना खा रहे अधेड़ को नशे में धुत सिपाही ने कार से कुचला, मौत के बाद जमकर हुआ हंगामा
नशे में धुत सिपाही ने कार से अधेड़ को कुचला (सांकेतिक चित्र)

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 45 वर्षीय कुलदीप सड़क किनारे लइया-चना खा रहा था उसी समय एक तेज रफ़्तार कार लहराते हुए आई और उसे कुचल गई....

  • Share this:
कानपुर. शराब के नशे में धुत सिपाही (Dunked Policeman ) ने एक अधेड़ व्यक्ति को कार से कुचल दिया. जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया और हॉस्पिटल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत (death) हो गई. भागने का प्रयास कर रहे सिपाही और साथ में मौजूद महिला सिपाही को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा. सिपाही को पीटने के बाद उन्होंने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया.

बाइक और एक ठेले को भी टक्कर मारी
बता दें कि सिपाही द्वारा नशे में इस वारदात को अंजाम देने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगा दिया. जिसके बाद सर्किल फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. पुलिस अधिकारियों द्वारा दोषी सिपाही पर कठोर कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ. घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र के विनोबा नगर इलाके की है. इलाके में देसी शराब ठेके के पास देर शाम लोगों की काफी भीड़ जमा थी. इसी बीच सफेद रंग की तेज रफ्तार कार आई और पूरी तरह से अनियंत्रित होकर लहराते हुए सड़क किनारे बैठे अधेड़ को कुचल दिया. उसके बाद भागने के प्रयास में एक बाइक और एक ठेले को भी टक्कर मार दी. इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने खाकी वर्दी में कार चला रहे चालक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. कार में एक महिला सिपाही भी मौजूद थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई. वहीं पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 45 वर्षीय कुलदीप सड़क किनारे लइया-चना खा रहा था. तभी वह हादसे का शिकार हो गया. उसकी मौत की सूचना पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया. पकड़े गए सिपाही का नाम कपिल यादव है. जो जूही थाने पर तैनात है. आरोपी सिपाही पर कठोर कार्रवाई का भरोसा देकर पुलिस ने जाम खुलवाया. सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेगी. मौके से सिपाही को हिरासत में लिया गया है.



ये भी पढ़ें- ट्रक में छुप कर बार डांसर्स पहुंची मुरादाबाद, अब Quarantine Center में कर रहीं बीयर की मांग


First published: May 21, 2020, 1:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading