Assembly Banner 2021

कानपुर: नाइट कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर बेवजह घूमने वाले को भेजा जाएगा जेल: पुलिस कमिश्नर

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने नाइट कर्फ्यू को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं.

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने नाइट कर्फ्यू को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं.

Kanpur News: कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने निर्देश दिया है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वालों की फोटोग्राफी करें. पहली बार चालान करें और हिदायत देकर छोड़ दें. यदि दोबारा वह बेवजह घूमते नजर आए तो उन्हें दंडित करें.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में लगातार कोरोना के बढ़ते मरीजों की वजह से प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद जिलाधिकारी ने आज से रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) का ऐलान किया है. डीएम के ऐलान के बाद से कानपुर पुलिस भी एक्टिव हो गई है. रात्रि कर्फ्यू का कड़ाई से पालन हो, इसको लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण (CP Aseem Arun) ने सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि जो भी रात में बेवजह घूमता हुआ नजर आया, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि लोगों ने लापरवाही नहीं छोड़ी और एक बार फिर से कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. आए दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है. हालांकि स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन अथक प्रयास कर रहा है कि इस पर अंकुश लगाया जा सके. मगर लोगों की लापरवाही और नासमझी ने एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ा दिया है.

Youtube Video




नाइट कर्फ्यू का कड़ाई से पालन हो: पुलिस कमिश्नर
पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि नाइट कर्फ्यू का कड़ाई से पालन हो, इसके लिए डीसीपी साउथ, डीसीपी वेस्ट, डीसीपी ईस्ट, डीसीपी ट्रैफिक, डीसीपी क्राइम, डीसीपी कंट्रोल रूम समस्त एसीपी को यह निर्देश दिए हैं अपने-अपने क्षेत्रों में पेट्रोलिंग करें. साथ ही एसीपी को निर्देश दिए हैं कि उनके सर्किल में आने वाले समस्त थाना अध्यक्ष रात 8 से लेकर सुबह 7 तक मुस्तैद रहें. बेवजह घूमने वालों की फोटोग्राफी करें. पहली बार चालान करें और हिदायत देकर छोड़ दें. यदि दोबारा वह बेवजह घूमते नजर आए तो उन्हें दंडित करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज