लाइव टीवी

कानपुर: होटल पर पुलिस ने मारा छापा तो आपत्तिजनक स्थिति में मिले 8 जोड़े

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 7:17 PM IST
कानपुर: होटल पर पुलिस ने मारा छापा तो आपत्तिजनक स्थिति में मिले 8 जोड़े
होटल पर पुलिस ने मारा छापा तो आपत्तिजनक स्थिति में मिले 8 जोड़े

सीओ के मुताबिक होटल के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं थी. वहीं पकड़े गए सभी लड़के-लड़कियां कानपुर की ही बताए जा रहे हैं. इन सभी के परिवारों को थाने बुलाया जा रहा है. साथ ही होटल के खिलाफ भी पुलिस एक्शन लेगी.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर के एक होटल पर पुलिस ने सोमवार को छापा मारकर 8 जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर ये छापेमारी की थी. पुलिस सभी को पकड़ कर थाने ले आई जहां उनके अभिभावकों को बुलाया गया. जानकारी के मुताबिक कलेक्टर गंज थानान्तर्गत ओम होटल पर देहव्यापार की सूचनाएं मिल रही थीं. ऐसी ही एक सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल पर छापेमारी की.

मामला कलेक्टर गंज थाना क्षेत्र के ओम होटल की है. सीओ कलेक्टर गंज श्वेता यादव ने बताया कि देह व्यापार की सूचना पर होटल में पहुंचे तो आठ जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले और अपने बारे में भी नहीं बताया. सीओ के मुताबिक होटल के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं थी. वहीं पकड़े गए सभी लड़के-लड़कियां कानपुर की ही बताए जा रहे हैं. इन सभी के परिवारों को थाने बुलाया जा रहा है. साथ ही होटल के खिलाफ भी पुलिस एक्शन लेगी.

होटल के रजिस्टर में नहीं थी कोई एंट्री
होटल के रजिस्टर में नहीं थी कोई एंट्री


दरअसल होटल मालिक हमेशा यह कहकर साफ बच जाता है कि होटल की बिल्डिंग तो उसकी है, पर हमने होटल किराये पर दे रखा था. अब वहां क्या होता है उन्हें पता नहीं चल पाता. क्योकि होटल मालिक को तो किराये से मतलब होता है. पुलिस की रेड पड़ते ही होटल में अफऱा तफरी मच गई थी और कर्मचारी भाग गए थे.

ये भी पढ़ें:

सपा विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड: करवरिया बंधू समेत चार को उम्रकैद

जहरीली धुंध का कहर : दिल्ली की तर्ज पर यूपी में ODD-EVEN लागू करने की तैयारी में योगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...