Home /News /uttar-pradesh /

elderly couple killed in kanpur barra police station area upat

Kanpur Double Murder: दंपत्ति की गला रेतकर हत्या, बेटे ने साले पर लगाया आरोप

Kanpur Double Murder: बेटे अनूप ने अपने छोटे साले पर लगाया हत्या का आरोप

Kanpur Double Murder: बेटे अनूप ने अपने छोटे साले पर लगाया हत्या का आरोप

Kanpur Crime News: बेटे का आरोप है कि उसके साले ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया. दरअसल, 2017 में मृतक मुन्ना लाल के बेटे अनूप की शादी आकांक्षा से हुई थी. इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया. अनूप का आरोप है कि आकांक्षा की मानसिक स्थिति ठीक ना होने के चलते हैं उसने आकांक्षा को तलाक देने का फैसला ले लिया था. यह मामला फैमिली कोर्ट में विचाराधीन है. इसके बाद लगातार अनूप के ससुराल वाले आकांक्षा को घर में रखने का दबाव बना रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ईडब्लूएस कॉलोनी में सोमवार रात डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई. बर्रा  थाना क्षेत्र के यादव मार्केट में रहने वाले मुन्ना लाल और उनकी पत्नी राज देवी का रक्तरंजित शव घर में मिला. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई. जिस समय यह वारदात हुई बेटा और बेटी भी घर पर ही थे. बेटे ने हत्या का आरोप अपने ससुराल वालों पर लगाया है.

बेटे का आरोप है कि उसके साले ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया. दरअसल, 2017 में मृतक मुन्ना लाल के बेटे अनूप की शादी आकांक्षा से हुई थी. इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया. अनूप का आरोप है कि आकांक्षा की मानसिक स्थिति ठीक ना होने के चलते हैं उसने आकांक्षा को तलाक देने का फैसला ले लिया था. यह मामला फैमिली कोर्ट में विचाराधीन है. इसके बाद लगातार अनूप के ससुराल वाले आकांक्षा को घर में रखने का दबाव बना रहे थे.

पुलिस ने किया हत्याकांड के जल्द खुलासे का दावा
अनूप का आरोप है कि उनके साले और अन्य लोगों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. उसका कहना था कि जूस पीने के बाद उसे चक्कर आया और बेहोश हो गया. इसके बाद जब होश आया तो मुन्ना लाल और उनकी पत्नी राज देवी का रक्तरंजित शव घर में पड़ा था. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर थाना पुलिस समेत आधा दर्जन थानों की फोर्स और सभी आला अधिकारी पहुंच गए. सहायक पुलिस आयुक्त आनंद कुलकर्णी ने बताया कि मृतक के बेटे द्वारा ससुराली जन पर आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. फिलहाल फॉरेंसिक टीम समेत पुलिस की टीम जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार गली में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में भी वारदात कैद हुई है जिसे जांच का हिस्सा रखा गया है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर