Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर में देर रात बड़ा हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौत

कानपुर में देर रात बड़ा हादसा, बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की मौत

इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. (Video Grab)

इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. (Video Grab)

Kanpur E Bus Accident: प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ये इलेक्ट्रिक बस तेज रफ्तार में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की ओर जा रही थी. पुल उतरते ही चालक ने बस को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया और जो भी बीच में मिला उसको रौंदते हुए निकल गया. इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें से तीन की शिनाख्त हो पाई है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कानपुर (Kanpur News) में बीती रात टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus Accident) ने 17 वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में से 7 लोगों को टाटमिल स्थित कृष्णा अस्पताल और चार को हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं लोगों को रौंदने के बाद भागने की कोशिश में ये ई-बस टाटमिल चौराहे के पास डंपर से टकरा गई. हालांकि ई बस का ड्राइवर मौका पाकर वहां से निकला.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ये इलेक्ट्रिक बस तेज रफ्तार में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की ओर जा रही थी. पुल उतरते ही चालक ने बस को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया और जो भी बीच में मिला उसको रौंदते हुए निकल गया. इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें से तीन की शिनाख्त हो पाई है. इस हादसे में जान गंवाने वालों में लाटूश रोड निवासी 26 वर्षीय शुभम सोनकर, 25 साल की ट्विंकल सोनकर और बेकनगंज के रहने वाले 24 वर्षीय अरसलान शामिल हैं. वहीं अन्य मृतकों की पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है.

आरएम डीवी सिंह का कहना है कि ई-बस संख्या यूपी 78 जीटी 3970 बस से हादसा हुआ है. ई-बसों के संचालन और मेंटीनेंस का जिम्मा निजी एजेंसी पीएमआई को है. उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है. इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है, जिससे स्पष्ट हो जाएगा कि किस तरह से हादसा हुआ.

Tags: Bus Accident, Kanpur accident, Kanpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर