अपना शहर चुनें

States

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश अमित सविता घायल हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश अमित सविता घायल हो गया. शातिर लुटेरे अमित के पैर में गोली लगी है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया.

अमित के पास से पुलिस को एक बाइक, अवैध असलहा और दो कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक दरोगा भी घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पुलिस देर रात चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को बाइक सवार दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे.

पुलिस ने जब उन्हें आगे जाकर घेरा तो उनमें से एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसमें गोली दरोगा पुष्पराज के हाथ में लगी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.



नए साल के पहले महीने में वायरल हुई थी ये तस्वीरें, आपने देखी हैं क्या..
घायल बदमाश की पहचान कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाले अमित सविता के रूप में हुई है. अमित पर कानपुर के ग्वालटोली थाने में लूट का मामला दर्ज है. उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है. वहीं अमित बरेली में आईसीआईसीआई बैंक में हुई 20 लाख की लूट के मामले में वांछित चल रहा था. पुलिस घायल बदमाश के साथी की तलाश कर रही है.

(रिपोर्ट- श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: अलीगढ़ में आज कार्यकर्ताओं को जीत का 'गुरुमंत्र' देंगे अमित शाह

 सीएम योगी ने मंत्रियों के साथ देखी 'उरी', अखिलेश यादव ने कसा तंज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज