• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बर्थडे पार्टी में बुलाकर दोस्त का किया रेप, अब बेंगलूरू पुलिस ने कानपुर से किया गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी में बुलाकर दोस्त का किया रेप, अब बेंगलूरू पुलिस ने कानपुर से किया गिरफ्तार

बेंगलूरू पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार किया (सांकेतिक फोटो)

बेंगलूरू पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार किया (सांकेतिक फोटो)

Kanpur News: इंजीनियर युवक ने बेंगलूरू में अपनी दोस्त का किया था रेप, वारदात के बाद कानपुर में नाम बदलकर रह रहा था अरोपी, फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने ट्रेस कर किया गिरफ्तार.

  • Share this:

कानपुर. आईआईटी दिल्‍ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद बेंगलूरू में नौकरी कर रहे अपूर्व कटियार को बेंगलूरू पुलिस ने कानपुर से गिरफ्तार किया. अपूर्व पर रेप का आरोप है और वो भी अपनी ही एक महिला मित्र के साथ. जानकारी के अनुसार अपूर्व ने 5 सितंबर को अपनी बर्थडे पार्टी में एक महिला मित्र को भी बुलाया था. यहां पर उसने युवती के साथ बलात्कार किया. बताया जा रहा है कि युवती भी आईआईटी से पास आउट है और अपूर्व को पहले से जानती थी. वारदात के बाद अपूर्व बिना किसी को कुछ बताए बेंगलूरू से फरार हो गया.
युवती ने वारदात के पांच दिन बाद 10 सितंबर को पुलिस में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने पहले बेंगलूरू में ही अपूर्व की तलाश की लेकिन वो वहां पर नहीं मिला. इसके बाद अपूर्व की तलाश दूसरे शहरों में की गई.

मोबाइल लोकेशन से चला पता
इस दौरान पुलिस ने अपूर्व का मोबाइल सर्विलांस पर रखा. जिसके बाद उसकी लोकेशन कानपुर के आजाद नगर की आई. इसके बाद पुलिस ने कानपुर पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि वो आजाद नगर के एक मकान में रह रहा है. इसके बाद नवाबगंज पुलिस ने बेंगलूरू से आए पुलिसकर्मियों की मदद की और अपूर्व को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद अपूर्व को पुलिस अपने साथ बेंगलूरू ले गई.

पहचान छुपाने की कोशिश की
कानपुर के आजाद नगर में रहने के दौरान अपूर्व ने अपनी पहचान छुपाने की पूरी कोशिश की. इस दौरान उसने अपना नाम बदलकर घर किराए पर लिया और गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन इस दौरान वो अपना फोन बंद करना भूल गया और उसी की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उसको पकड़ने के लिए पहले कई लोकेशंस पर छापेमारी की गई थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. हालांकि इस दौरान उसके फोन की लोकेशन ट्रेस करना भी आसान नहीं रहा क्योंकि वो लगातार ऑफ आ रहा था. बाद में उसने अपना फोन ऑन किया तो उसकी लोकेशन कानपुर की आई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज