बिना मास्क पकड़ा गया इंजीनियरिंग छात्र पुलिस के सामने लगा रोने, भावुक CO ने भरा चालान
Kanpur News in Hindi

बिना मास्क पकड़ा गया इंजीनियरिंग छात्र पुलिस के सामने लगा रोने, भावुक CO ने भरा चालान
कानपुर में चेकिंग के दौरान कई युवा बिना मास्क लगाए पकड़े गए

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र प्रबल ने बताया कि उसने मास्क नहीं पहना था, जिसके चलते पुलिस ने उसका चालान किया मगर वहां मौजूद क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे (CO Tripurari Pandey) ने चालान की राशि स्वयं जमा की और उसे मास्क भी नि:शुल्क दिया.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में सीतामऊ थाना क्षेत्र के जरीब चौकी चौराहे पर क्षेत्राधिकारी यातायात त्रिपुरारी पांडे द्वारा चौराहे पर चेकिंग अभियान की शुरुआत की गई. अचानक से पुलिस की चौराहे पर चेकिंग अभियान देखते हुए बिना मास्क लगाए कुछ दुपहिया वाहन चालक उल्टा भागते नजर आए तो मास्क न लगाने वालों के चालान भी काटे गए. क्षेत्राधिकारी द्वारा चालान काटने के साथ ही सभी को उन्होंने अपने हाथ से मास्क भी दिए.

इस दौरान बिना मास्क लगाए इंजीनियरिंग कॉलेज के एक छात्र को रोका गया तो पहले वह पुलिस से बहस करने लगा, फिर बाद में क्षेत्राधिकारी के सामने रो पड़ा. छात्र को रोता देख क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे ने उसे अपने पास बुलाया. छात्र बोला त्रिपुरारी अंकल सॉरी माफ कर दो. इसके बाद सीओ ने उसका चालान तो काटा लेकिन खुद शुल्क जमा किया और युवक को मास्क पहनाकर हिदायत के साथ रवाना किया.

युवाओं को जेहाद के लिए भड़काने वाला शख्स बरेली से गिरफ्तार, UP ATS को मिली 10 दिन की रिमांड



इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र प्रबल ने बताया कि उसने मास्क नहीं पहना था, जिसके चलते पुलिस ने उसका चालान किया मगर वहां मौजूद क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे ने चालान की राशि स्वयं जमा की और उसे मास्क भी नि:शुल्क दिया.
बता दें शहर में कोरोना का कहर जारी है. जिसके चलते शहर में रोज कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग को भी कई जगह दरकिनार करके लोग बेझिझक घूम रहे हैं. जिनके खिलाफ शासन के निर्देश पर चेकिंग अभियान की शुरुआत हुई. जिसमें मास्क लगाना अनिवार्य है, मास्क न लगाने वालों के खिलाफ चले चेकिंग अभियान में जरीब चौकी चौराहे पर बाइक सवार को जब पुलिस ने रोका तो कॉन्स्टेबल से बहस करने लगा.

पिता ने अनपढ़ बेटे की पुतले से करा दी शादी, बताई आंखें खोलने वाली वजह

क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान जिन लोगों द्वारा नियम का उल्लंघन किया गया, उनके चालान काटे गए और जिन भी दुपहिया वाहन या वाहन स्वामियों या वाहन में बैठे लोगों के पास मास्क नहीं था, उन्हें निशुल्क मास्क वितरित किया. चेकिंग के दौरान बिना मास्क लगाए युवक का भी पुलिसकर्मियों ने नियम अनुसार चालान किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज