Home /News /uttar-pradesh /

एटा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-स्कूली बस में टक्कर, 13 बच्चों की मौत   

एटा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-स्कूली बस में टक्कर, 13 बच्चों की मौत   

उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 13 बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 13 बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह हादसा अलीगंज थाना क्षेत्र के असदपुर गांव के समीप हुआ, जब जेएस पब्लिक स्कूल बस की आमने-सामने ट्रक से टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे की वजह घने कोहरे को बताया गया है.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचाया है, जहां कई बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. कहा जा रहा है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. गंभीर रूप से घायल बच्चों को अलीगढ़ रेफर किया गया है. बस में 62 बच्चे सवार थे.

इस बीच मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर डीएम शंभूनाथ, एसएसपी और अन्य आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. बताया जा रहा है की ठंड की वजह से स्कूल में छुट्टी के आदेश थे. इसके बावजूद स्कूल खुला हुआ था.

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए घायलों के मुफ्त इलाज का एलान किया है. मुख्यमंत्री ने आदेश दिया कि सभी घायलों को बेहतर से बेहतर सुविधा मुहैया कराई जाए.

इस बीच एटा के डीएम शम्भुनाथ सिंह ने जेएस पब्लिक स्कूल की मान्यता रद्द करने के आदेश देते हुए मामले में एफआईआर दर्ज कराने को कहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एटा में हुए सड़क हादसे पर शोक जताया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इस दुर्घटना में जख्मी हुए बच्चे जल्द ठीक हो जाएं. हादसे में मारे गए बच्चों के परिवार के साथ मेरी संवेदना है.





केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, 'एटा में हुए सड़क हादसे में इतनी बेशकीमती जिंदगियां खोने से मुझे बड़ा दुख पहुंचा है.'

यूपी के डीजीपी जावीद ने खुद ट्वीट कर कहा, अलीगढ़ के एटा में सड़क हादसा हुआ है. 15 से अधिक बच्चों की मौत हुई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Tags: एटा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर