Home /News /uttar-pradesh /

आरटीओ ने जारी कर दिया आंतकी का ड्राइविंग लाइसेंस,जांच में जुटी खुफिया एजेंसी

आरटीओ ने जारी कर दिया आंतकी का ड्राइविंग लाइसेंस,जांच में जुटी खुफिया एजेंसी

कानपुर के सम्भागीय परिवहन कार्यालय का एक बड़ा कारनामा सामने आया है जहां एक आतंकी का  ड्राइविंग लाइसेंस बना दिया गया.

कानपुर के सम्भागीय परिवहन कार्यालय का एक बड़ा कारनामा सामने आया है जहां एक आतंकी का ड्राइविंग लाइसेंस बना दिया गया.

कानपुर के सम्भागीय परिवहन कार्यालय का एक बड़ा कारनामा सामने आया है जहां एक आतंकी का ड्राइविंग लाइसेंस बना दिया गया.

    कानपुर के सम्भागीय परिवहन कार्यालय का एक बड़ा कारनामा सामने आया है जहां एक आतंकी का ड्राइविंग लाइसेंस बना दिया गया. मामले का जब खुलासा हुआ तो अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये और कार्यालय से फाइल ही गायब करा दी गई. अब अधिकारी मामले को रफा दफा करने में जुट गये है..
    कानपुर के सर्वोदय नगर स्थित सम्भागीय परिवहन कार्यालय जहां पर दलालों का राज चलता है. दलाल जो चाहे और जैसा चाहे वो यहां पर होता है. पहले भी यहां पर गलत तरीके से बनाये गये ड्राइविंग लाइसेंस के मामले सामने आये है. कभी मायावती का लाइसेंस यहां बना दिया गया तो कभी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का.

    जॉर्डन के एक युवक का 22 दिसम्बर 2010 को लाइसेंस जारी कर दिया गया. जिसकों 2002 में एसटीएफ ने लखनऊ के इंदिरा नगर से जॉर्डन के जकी इलाके में रहने वाले अदनान अली और दो अन्य को गिरफ्तार किया था. इनके पास से कई आपत्तिजन वस्तुए भी मिली थी. एसटीएफ का दावा है कि अदनान 1993 में भारत आया था और उसका आतंकी संगठन हमास के सम्पर्क में था। कुछ दिनों पहले इसका खुलासा हुआ कि वह कानपुर में है. और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है. जब आरटीओ में रिकार्ड खंगाला गया तो बड़ा खुलासा हुआ.

    दरअसल अदनान ने जो अपना पता लिखाया वह नवीन नगर काकादेव का है जो पूरी तरह से फर्जी है. उसके ड्राईविंग लाइसेंस को 31 अगस्त 2018 तक मान्यता भी दी गई. सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर कैसे एक आतंकी संगठन संगठन से जुड़े व्यक्ति का लाइसेंस बन गया. इससे साफ होता है कि कानपुर आरटीओ में बड़ी धांधली चल रही है

    Tags: Kanpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर