कानपुर में फर्जी दारोगा गिरफ्तार, ट्रक मालिकों से करता था उगाही

कानपुर देहात पुलिस ने फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है. वह खुद को दारोगा बताकर ट्रक मौलिकों से उगाही करता था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 6:12 PM IST
कानपुर में फर्जी दारोगा गिरफ्तार, ट्रक मालिकों से करता था उगाही
फर्जी दारोगा गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 6:12 PM IST
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि एक युवक फर्जी चौकी इंचार्ज बनकर ट्रक मालिकों को फोन कर उनसे अवैध उगाही करता था. गिरफ्तार फर्जी दारोगा के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

कानपुर देहात पुलिस ने फर्जी दारोगा को किया गिरफ्तार 

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात पुलिस ने फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है. वह खुद को दारोगा बताकर ट्रक मौलिकों से उगाही करता था. आरोपी ट्रक का एक्सीडेंट होने की बात कहकर मामला दबाने के लिए मालिकों से अवैध उगाही करता था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक ट्रक मालिक ने पुलिस थाने में सूचना देकर एक्सीडेंट होने की जानकारी मांगी. इसके बाद पुलिस ने फर्जी कॉल और दारोगा की जांच शुरू कर दी. जांच में बता चला कि एक शातिर आपराधी खुद को दारोगा बताकर मामले को अंजाम दे रहा है.

खुद को चौकी इंचार्ज बनकर ट्रक मालिकों को करता था फोन 

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि आरोपी अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र की लालपुर चौकी इंचार्ज बनकर ट्रक मालिकों को फोन किया करता था. फर्जी दारोगा फोन पर मालिकों से कहता था कि आपके ट्रक से एक्सीडेंट हो गया है और मामले को दबाने के लिए रुपए देने होंगे.एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है. उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- 

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह
Loading...

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया
First published: July 9, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...