औरैया: शादी के चंद दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद
Kanpur News in Hindi

औरैया: शादी के चंद दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद
शादी के चंद दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी (file photo)

मौके पर पहुंची एसपी (SP) सुनीति ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि महिला सिपाही किशोरगंज में स्थित एक मकान में किराए पर रहती थी.

  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Oriya) जिले के बिधूना थाने में तैनात महिला सिपाही (Female constable) ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया गया कि बीते 26 अप्रैल को ही मृतक महिला सिपाही शालू गिरी (22) की शादी हुई थी. वह मूल रूप से बागपत जिले की रहने वाली थीं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बिधूना कोतवाली में तैनात महिला सिपाही के द्वारा आत्महत्या किए जाने से हड़कंप मच गया है.

कोतवाली के मोहल्ला किशोरगंज में एक किराए के मकान में रह रही महिला कॉन्स्टेबल शालू गिरी द्वारा संदिग्ध हालत में आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं. लेकिन अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मूल रूप से बागपत जिले की रहने वाली शालू गिरी की शादी अभी बीते 26 अप्रैल को हुई थी. जिसके बाद वह वापस ड्यूटी पर आई हुई थी, लेकिन देर रात संदिग्ध हालत में आत्महत्या किए जाने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

मौके पर पहुंची एसपी सुनीति ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि महिला सिपाही किशोरगंज में स्थित एक मकान में किराए पर रहती थी. एसपी के मुताबिक मृतक सिपाही के परिजनों ने सूचना दी उसका फोन कल रात से स्विच ऑफ जा रहा है. जिसके बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो कमरे पर महिला सिपाही का शव पंखे से झूलता नजर आया. मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा. एसपी ने बताया कि शालू के कमरे से एक डायरी मिली है. जिसमें यह लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार किसी को ना समझा जाए. फिलहाल सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही हैं.



(रिपोर्ट- रवि कुमार तिवारी)



ये भी पढ़ें:

UP Weather Alert: 3 जून से फिर बदलेगा मौसम, आंधी के साथ तेज बारिश की संभावना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading