Home /News /uttar-pradesh /

यूपी आकर ट्रैफिक जाम में फंस गए गोविंदा, लोगों ने पहचाना तो लेने लगे सेल्फी

यूपी आकर ट्रैफिक जाम में फंस गए गोविंदा, लोगों ने पहचाना तो लेने लगे सेल्फी

Kanpur: ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है.

Kanpur: ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है.

Film Actor Govinda News: फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना भी फैंस के साथ गोविन्दा का स्वागत करने पहुंचे. अजीत ने बताया कि गोविन्दा ने निर्माणाधीन फिल्म सिटी पर चर्चा की और कहा कि इससे यहां के कलाकारों को अच्छा मौका मिलेगा. जेवर एयरपोर्ट बनने से कलाकारों या निर्माता-निर्देशकों को आने-जाने में परेशानी नहीं होगी. उत्तर प्रदेश के कलाकारों ने पूरे प्रदेश में मिसाल पेश की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक्टिंग स्कूल खुलने से लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) की उत्तर प्रदेश में भी जबर्दस्त फैन फॉलोविंग हैं. कानपुर (Kanpur) के घाटमपुर में रविवार को रोज की तरह कानपुर-सागर हाईवे पर मुख्य चौराहे से शुरू होकर कुष्मांडा देवी तक जाम लगा था. इसी जाम में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की कार कुष्मांडा देवी के पास ही जाम में फंस गई. जाम को देखते हुए उनके चालक ने कार हाईवे से नीचे कच्ची सड़क पर उतार दी.

ऊबड़-खाबड़ कच्ची सड़क पर हिचकोले लेते उनकी कार करीब आधा घंटा में डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर घाटमपुर चौराहे पहुंची, हाईवे पर इतनी देर रुकने पर उन्हें लोगों ने पहचान लिया और कार के साथ सेल्फी लेने लगे और फोटो खींचने लगे.

खजुराहो जाते समय गोविंदा कानपुर में रुके थे

ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है. ओवरब्रिज के काम के चलते थोड़ा बहुत जाम की दिक्कत बनी रहती है. ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह कोशिश करती है कि जाम न लगने पाए. दरअसल फिल्म स्टार गोविंदा खजुराहो जाते समय कानपुर में रुके थे. लैंडमार्क होटल में फैंस ने उनका स्वागत किया.

UP News: वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़कर अपनाया हिन्दू धर्म, यति नरसिंहानंद बोले- त्यागी बिरादरी से जुड़ेंगे

गोविन्दा ने फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की

फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना भी फैंस के साथ गोविन्दा का स्वागत करने पहुंचे. अजीत ने बताया कि गोविन्दा ने निर्माणाधीन फिल्म सिटी पर चर्चा की. कहा कि इससे यहां के कलाकारों को अच्छा मौका मिलेगा. जेवर एयरपोर्ट बनने से कलाकारों या निर्माता-निर्देशकों को आने-जाने में परेशानी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक्टिंग स्कूल खुलने से लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

Tags: Govinda, Kanpur news, Kanpur Police, Traffic Police, UP news, Yogi government, कानपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर