कानपुरः बीजेपी नेता संदीप ठाकुर पर फायर, हमलावर फरार

संदीप ने बताया कि वे अपने निजी काम से बर्रा स्थित निवास से निकले थे तभी सचान चौराहे के पास अचानक गाड़ी पर फायर किया गया. गोली चलते ही वे बचने के लिए पीछे की सीट पर कूदे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 1:22 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 1:22 PM IST
कानपुर में बेखौफ बदमाशों ने सरेराह बीजेपी नेता संदीप ठाकुर पर फायर किया और मौके से फरार हो गए. इस घटना में गोली गाड़ी के शीशे में लगी जिसके कारण संदीप के हाथ में कांच लग गया और उनके हाथ में चोट आ गई. पीड़ित ने तत्काल इसकी जानकारी बर्रा थाना क्षेत्र की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

संदीप को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. संदीप ने बताया कि वे अपने निजी काम से बर्रा स्थित निवास से निकले थे तभी सचान चौराहे के पास अचानक गाड़ी पर फायर किया गया. गोली चलते ही वे बचने के लिए पीछे की सीट पर कूदे.

संयोग से गोली लेफ्ट साइड के शीशे में लगी जिससे शीशा चकनाचूर हो गया. अचानक हुए हमले से बचने की कोशिश करने के कारण संदीप हमलावरों को नहीं देख पाए. इस घटना में संदीप के हाथ में गहरी चोट आई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए घटनास्थल पर बुला लिया. पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

रिपोर्ट – सौरभ मिश्रा

ये भी पढ़ें -
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर