• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • नाबालिग लड़की को किडनैप कर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को किडनैप कर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला कानपुर जिले के नर्वल थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि पांच युवकों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक किशोरी के साथ गैंररेप किया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    पीड़िता शनिवार रात को शौच के लिए घर के पीछे गई थी
    जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर जिले के नर्वल थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि पांच युवकों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है. स्थानीय थाना पुलिस की माने तो पीड़िता शनिवार रात को लगभग दस बजे शौच के लिए घर के पीछे गई थी. इस बीच पांच युवक उसका मुंह दबाकर जबरन खेत की ओर ले गए. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, रात भर परिजन उसे ढूंढते रहे.

    पांच आरोपियों पर मामला किया दर्ज
    पीड़िता सुबह खेत में बदहवास हालत में मिली. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. साथ ही अन्य की तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    रिपोर्ट- श्याम

    ये भी पढ़ें- 

    बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार

    ऐसे शुरू हुई काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक की परंपरा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज