अपना शहर चुनें

States

एक पैक कम मिली शराब तो गुस्से में युवक ने कर दी दोस्त की हत्या

बताया जा रहा है कि पहले दोनों ने मिलकर देसी शराब के 3 क्वार्टर खरीदे थे. इनमें दो क्वार्टर दोनों ने मिलकर पिया. जबकि तीसरा मृतक अकेले पी गया था. इसी बात पर उसके दोस्त ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दिया.

  • Share this:
कानपुर में शराब के लिए दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पहले दोनों ने मिलकर देसी शराब के 3 क्वार्टर खरीदे थे. इनमें दो क्वार्टर दोनों ने मिलकर पीया, जबकि तीसरा मृतक अकेले ही पी गया था. इसी बात पर उसके दोस्त ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी.

मामला सचेंडी थाना क्षेत्र के किसान नगर का है. बताया जा रहा है कि यहां एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मंच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त भगवन्तपुर गांव के रहने वाले 36 साल के अनिल कुमार के रूप में हुई है. गांव के ही रहने वाले अरविंद कुमार से उसकी अच्छी दोस्ती थी.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को दोनों ने तीन क्वाटर शराब खरीदी. इसके बाद साथ बैठकर दोनों ने दो क्वार्टर शराब को पी लिया. अरविंद थोड़ी देर के लिए कहीं चला गया और लौट कर आया तो उसने देखा कि अनिल ने तीसरा क्वार्टर भी पी लिया. जिस पर दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद अरविंद ने अनिल की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही उसका शव और साइकिल छिपा कर फरार हो गया. जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ पर अरविंद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.



(श्याम तिवारी की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज