आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, स्कार्पियो सवार 4 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, स्कार्पियो सवार दिल्ली से बिहार जा रहे थे. इसी बीच आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के बिल्हौर इलाके में बस के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर हो गई.

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 9:25 AM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, स्कार्पियो सवार 4 लोगों की मौत
घायल यात्रियों की फोटो
Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 9:25 AM IST
कानपुर के बिल्हौर इलाके में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के बिल्हौर इलाके में बस के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कार्पियो सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, स्कार्पियो सवार दिल्ली से बिहार जा रहे थे. इसी बीच आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के बिल्हौर इलाके में बस के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कार्पियो सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक बिहार के बताए जा रहे हैं.

हादसा इतना भीषण था कि किसी की चीख भी नहीं निकल पाई. सभी स्कार्पियो सवार की मौके पर ही मौत होने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले दिल्ली से रवाना हो गए है.

ये भी पढ़ें:

राम जन्मभूमि पर फिल्म बनाने वाले वसीम रिजवी को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी

अयोध्या की धर्मसभा से मंदिर मुद्दा युवाओं को सौंपने में सफल रहा RSS

करीब 1 लाख लोग पहुंचे अयोध्या, 27 हज़ार कर चुके हैं रामलला दर्शन: एडीजी
Loading...

राम मंदिर के पक्ष में उतरीं मुस्लिम महिलाएं, बोली-कसम खुदा की खाते हैं मंदिर वहीं बनवाएंगे
First published: November 26, 2018, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...