Home /News /uttar-pradesh /

gangster mehfooz akhtar in up assembly security lapse with sp mlas photo viral nodelsp

सपा विधायकों के साथ यूपी विधानसभा में गैंगस्टर 'महफूज', फोटो वायरल होते ही मचा बवाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा के भीतर सपा विधायकों के साथ गैंगस्टर महफूज अख्तर दांये से तीसरा.

उत्तर प्रदेश विधानसभा के भीतर सपा विधायकों के साथ गैंगस्टर महफूज अख्तर दांये से तीसरा.

UP Vidhan Sabha Gangster Photo Viral: उत्तर प्रदेश विधानसभा के भीतर सपा विधायकों के साथ एक गैंगस्टर का फोटो वायरल हो गया. यह बीएसपी नेता की हत्या का आरोपी महफूज अख्तर है, जो सपा विधायकों के साथ विधानसभा में खड़ा दिख रहा है. महफूज पर हत्या, वसूली, मारपीट, जमीन पर कब्जा करने के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. इसका विधानसभा में पहुंचना सुरक्षा में चूक माना जा रहा है. सपा विधायक सफाई देने में लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा (UP Assembly Election) में समाजवादी पार्टी (Samajpadi Party) के विधायकों के साथ एक गैंगस्टर का फोटो वायरल होने के बाद बवाल मचा है. यह बीएसपी नेता की हत्या का आरोपी महफूज अख्तर है, जो सपा विधायकों के साथ विधानसभा में खड़ा दिख रहा है. महफूज पर हत्या, वसूली, मारपीट, जमीन पर कब्जा करने के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. ऐसे में यूपी विधानसभा में उसकी एंट्री सवालों के घेरे में आ गई है, जिसके बाद सपा विधायक सफाई देने में लगे हैं.

कानपुर के तीन सपा विधायकों का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस इस फोटो में सपा के तीनों विधायकों के साथ गैंगस्टर का आरोपी महफूज अख्तर भी दिखाई दे रहा है. यह तस्वीर 3 दिन पुरानी बताई जा रही है जो लखनऊ विधानसभा में खींची गई थी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद विधानसभा की सुरक्षा में भारी चूक का हवाला दिया जा रहा है.

बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या में आरोपी
सपा विधायकों साथ देखे जा रहे गैंगस्टर के आरोपी महफूज अख्तर 20 जून 2020 को चकेरी में दिनदहाड़े बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या में आरोपी हैं. इस हत्याकांड में कुल 14 आरोपी बनाए गए थे, जिसमें कुख्यात गैंगस्टर महफूज अख्तर भी है. गैंगस्टर के साथ सपा विधायकों की तस्वीर वायरल होने के बाद विधायक अब पल्ला झाड़ने में लगे हैं.

सपा विधायक ने दी ये सफाई
विधायकों के साथ दिख रहे गैंगस्टर महफूज अख्तर की फोटो वायरल होने के बाद जब समाजवादी पार्टी के आर्यनगर से नवनिर्वाचित विधायक अमिताभ बाजपेयी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि तस्वीर में दिख रहा महफूज गैंगस्टर का आरोपी है इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. फ़ोटो किसी के साथ कोई भी खींच सकता है. अपराधी के खिलाफ कानून को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

कानपुर में 20 जून 2020 को बीएसपी नेता पिंटू सेंगर की सरेआम हत्या कर दी गई थी, इसमें महफूज समेत 14 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में महफूज अख्तर को जमानत मिली थी, लेकिन उस पर गैंगस्टर लगा हुआ है. गैंगस्टर के बाद महफूज जिला बदर है.

Tags: Akhilesh yadav, Kanpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर