कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के बहनोई बोले- कानून को तोड़ कर दूंगा गैंगस्टर की हत्या, जानिए पूरा मामला
Kanpur News in Hindi

कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के बहनोई बोले- कानून को तोड़ कर दूंगा गैंगस्टर की हत्या, जानिए पूरा मामला
कानून को तोड़कर कर दूंगा गैंगस्टर विकास दूबे की हत्या

विकास दुबे की बहन चंद्रकला (Chandrakala) ने बताया कि हमें 5 साल हो गए मिले. उन्होंने बताया कि लड़के को मारने के लिए गुंंडे भेजे, वहीं मेरी पति को गाली दी.

  • Share this:
कानपुर. आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तलाश जारी है. वहीं, दूसरी तरफ विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी को बीते 3 दिनों से पूछताछ के लिए शिवली कोतवाली में बैठाया हुआ है. न्यूज़ 18 से बातचीत में दिनेश तिवारी ने बड़ा बयान दिया. दिनेश तिवारी कहते हैं कि विकास ने जो काम किया है, हम कानून तोड़कर उसे मार देते. बहनोई दिनेश तिवारी ने बताया कि इसने अपनी मां को कई बार मारा, उनके पिताजी तो विक्षिप्त रहते हैं. उन्हें सेंस नहीं है. दवा के बल पर चल रहे हैं. नहीं तो अब तक खत्म हो चुके होते.

उनके पिता का किसी से कोई झगड़ा नहीं है. चार-पांच साल से हमारा उनसे संपर्क खत्म है. दिनेश तिवारी बताते हैं कि हमने इसलिए जाना बंद कर दिया. क्‍योंकि हमारा क्या लेना देना है ऐसे व्यक्ति से जो हमेशा गाली देता हो. हमारा जाने का मन तक नहीं करता है.





झांसी: कोरोना से हुई पिता की मौत, अंतिम संस्कार के लिए बेटे ने लिया बेगानों का सहारा
उधर, विकास दूबे की बहन चंद्रकला ने बताया कि हमें 5 साल हो गए मिले. उन्होंने बताया कि लड़के को मारने के लिए गुंंडे भेजे, वहीं मेरी पति को गाली दी. चंद्रकला बताती हैं कि 3 भाई में से एक की मौत हो गई अब 2 भाई बचे हैं. विकास की भांजी अनामिका तिवारी ने बताया कि विकास मामा से हमारा 5 सालों से कोई संपर्क नहीं है. पुलिस यहां आकर मारपीट कर रही है. अनामिका ने कहा कि पुलिस को उचित कार्रवाई करना चाहिए, जो हमें जीने न दे उससे क्या लेना-देना. विकास मामा ने हम लोगों का जीवन नर्क कर दिया है.

6 राज्यों में दी जा रही दबिश
घटना के बाद से ही मुख्या आरोपी व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं. बावजूद इसके 48 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस को आशंका है कि वह दूसरे राज्यों में छिपा हो सकता है. लिहाजा कई पुलिस की टीम अन्‍य राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading