कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के साथी गुड्डन को सताया एनकाउंटर का डर, कोर्ट में रखी ये अजीब मांग
Kanpur News in Hindi

कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के साथी गुड्डन को सताया एनकाउंटर का डर, कोर्ट में रखी ये अजीब मांग
गैंगस्टर विकास दुबे के साथ अरविंद त्रिवेदी उर्फ गुड्डन (फाइल फोटो)

वकील के मुताबिक अरविंद त्रिवेदी ने सड़क मार्ग के बजाय प्लेन से कानपुर ले जाने की मांग की है, क्योंकि उसे डर है कि सड़क से ले जाए जाने पर उसका भी विकास दुबे (Vikas Dubey) की तरह एनकाउंटर (Encounter) किया जा सकता है.

  • Share this:
कानपुर. गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के साथी अरविंद त्रिवेदी उर्फ गुड्डन को 21 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में तलोजा जेल (Taloja Jail) भेज दिया गया है. उसके वकील ने कोर्ट (Court) में अजीब मांग रखी. वकील के मुताबिक अरविंद ने सड़क मार्ग की बजाय प्लेन से कानपुर ले जाने की मांग की है, क्योंकि उसे डर है कि सड़क से ले जाए जाने पर उसका भी विकास दुबे की तरह एनकाउंटर (Encounter) किया जा सकता है. हालांकि कोर्ट ने अरविंद के वकील का पक्ष सुनने के बाद कोई निर्णय नहीं दिया है. अब यूपी पुलिस के आने के बाद आगे की सुनवाई होगी.

कानपुर पुलिस ने दी क्लीन चिट

मुंबई एटीएस द्वारा पकड़े गए चौबेपुर हत्याकांड में आरोपित गैंगस्टर विकास दुबे के ख़ास गुड्डन त्रिवेदी व ड्राइवर सोनू तिवारी को कानपुर पुलिस ने फिलहाल क्लीन चिट दे दी है. कानपुर पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि फिलहाल गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी के खिलाफ घटना में शामिल होने के सबूत नहीं मिले हैं. कानपुर पुलिस तत्परता से जांच कर रही है. दोनों की भूमिका की जांच की जा रही है.  कानपुर पुलिस द्वारा जारी पत्र में यह भी कहा गया है कि गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी विकास दुबे गैंग के पुराने सदस्य हैं. दोनों की इस घटना में शामिल होने की जांच की जा रही है.



मुंबई एटीएस ने थाणे से दोनों को किया गिरफ्तार
मुंबई एटीएस के अधिकारी ने शनिवार को दावा किया था कि गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है. मुंबई एटीएस की सूचना के कुछ घंटे बाद कानपुर पुलिस ने गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी को क्लीन चिट दे दी. जारी प्रेस नोट में बताया कि फिलहाल चौबेपुर कांड में इनके शामिल रहने की पुष्टि नहीं हो पाई है. कानपुर पुलिस घटना की तत्परता से जांच कर रही है.

कानपुर आने को लेकर संशय बरकरार

गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी को कानपुर पुलिस मुंबई लेने जाएगी कि नहीं, यह साफ नहीं हो पाया है. कानपुर के पुलिस अधिकारियों से इस बाबत जानकारी मांगी गई तो उन्होंने फिलहाल चुप्पी साध ली. सूत्रों ने बताया कि लखनऊ के आदेश के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा.

पहले हत्याकांड में शामिल बताया था कानपुर पुलिस ने

कानपुर पुलिस द्वारा चौबेपुर हत्याकांड का पोस्टर जारी किया गया था. जिसमें विकास दुबे के साथ 15 और लोगों की तस्वीर जारी की गई थी. इस पोस्टर में गुड्डन त्रिवेदी व सोनू तिवारी जो कि विकास दुबे का ड्राइवर है शामिल था. कानपुर पुलिस के अचानक शामिल होने से इनकार के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading