होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

21 सेकेंड में 45 चप्पलें... वायरल वीडियो में लड़की ने इस तरह उतारा शोहदे के सिर से इश्क का भूत

21 सेकेंड में 45 चप्पलें... वायरल वीडियो में लड़की ने इस तरह उतारा शोहदे के सिर से इश्क का भूत

Jalaun Viral Video: युवती ने शोहदे  से की पिटाई

Jalaun Viral Video: युवती ने शोहदे से की पिटाई

Jalaun Viral Video: यूपी के जालौन में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत छेड़खानी करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसके ऊपर 21 सेकंड में 45 चप्पलों की बरसात कर दी. युवती द्वारा चप्पलों से की जा रही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर युवती ने सिखाया सबक
वायरल वीडियो में युवती ने शोहदे को 21 सेकेंड में मारे 45 चप्पल
पुलिस ने युवक के खिलाफ शांतिभंग में की कार्रवाई

जालौन. यूपी के जालौन में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत छेड़खानी करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसके ऊपर 21 सेकंड में 45 चप्पलों की बरसात कर दी. युवती द्वारा चप्पलों से की जा रही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की. युवती द्वारा मारपीट किये जाने का वीडियो वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. वायरल वीडियो कोंच कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले एक युवती बाजार जा रही थी, तभी शराब के नशे में धुत कोंच नगर के रहने वाले इदरीश ने युवती से अभद्रता कर दी. जिसके बाद युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बुला लिया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उस युवक को पकड़ लिया और युवती ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी.

दोनों हाथों से बरसाए चप्पल
वायरल वीडियो 25 सेकंड का है, मगर 21 सेकंड में युवती ने दोनों हाथों से 47 बार चप्पलों से उस युवक की पिटाई की. इस पिटाई के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की. इस मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि वायरल वीडियो दो दिन पुराना है. उसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई थी, तत्काल कार्रवाई आरोपी के खिलाफ की गई. पुलिस ने युवक के खिलाफ 151 और 107/16 की कार्रवाई की है.

Tags: Jalaun news, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर