लाइव टीवी
Elec-widget

कानपुर: जावेद हबीब सैलून में वैक्सिंग कराना युवती को पड़ा महंगा, चेहरा हुआ खराब, मचा हड़कंप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 2:27 PM IST
कानपुर: जावेद हबीब सैलून में वैक्सिंग कराना युवती को पड़ा महंगा, चेहरा हुआ खराब, मचा हड़कंप
कानपुर में एक युवती को जावेद हबीब सैलून में ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना महंगा पड़ गया.

सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें जेड स्क्वायर मॉल में स्थित जावेद हबीब सैलून (Jawed Habib Saloon) के खिलाफ प्रार्थनापत्र मिला है. इसमें कहा गया है कि गलत वैक्सिंग करने से उनके चेहरे में दाग-धब्बे आने की बात कही गई है. इसमें सैलून के मैनेजर द्वारा धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक युवती को जावेद हबीब सैलून (Jawed Habib Saloon) में ब्यूटी ट्रीटमेंट (Beauty Treatment) लेना महंगा पड़ गया. ब्यूटी ट्रीटमेंट के दौरान ही उसका चेहरा बिगड़ने लगा. शिकायत करने पर भी चेहरे पर वैक्सिंग (Vaxing) कर रहे कर्मचारी ने उसकी की बात नहीं मानी और वह अपनी मर्जी से ट्रीटमेंट करता रहा. इसके बाद युवती का चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया. जिसकी शिकायत जब युवती ने सैलून के मैनेजर से की तो उसने शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय उसे ही धमकाना शुरू कर दिया. पीड़िता ने अब मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है. पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

आपको बता दें कि युवती बड़े चौराहे पर स्थित जेड स्क्वॉयर मॉल में एक शो रूम में काम करती है. उसने मॉल में ही स्थित जावेद हबीब ब्यूटी सैलून से अपने चेहरे का ट्रीटमेंट कराया था. पीड़िता ने बताया कि उसे एक शादी में जाना था, लिहाजा वह थ्रेडिंग कराने जावेद हबीब सैलून गई थीं. इस दौरान वहां कर्मचारी ने बताया कि नया वैक्स आया है, उससे अपर लिफ्ट करा लीजिए. पीड़िता ने कहा कि मैंने पूछा कि उससे कोई साइड इफेक्ट तो नहीं है? उसने कहा नहीं. इसके बाद उसने कहा आपके फेस पर काफी हेयर हैं, उसे भी करा लीजिए तो मैंने मना किया.

पीड़िता ने मना किया फिर भी चलता रहा ट्रीटमेंट

पीड़िता ने बताया कि मैंने कहा कि डॉक्टर ने मुझे मना किया हुआ है क्योंकि मेरी स्किन काफी सेंसटिव है. इसके बाद उसने काफी दबाव बनाया और गुजारिश करती रही. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसे चेहरे पर एक तरफ काफी जलन हो रही थी, जब देखा तो एक तरफ की स्किन निकल चुकी थी. जब वह रोने लग गई, तो भी उस कर्मचारी ने नहीं माना और चेहरे के दूसरे हिस्से में भी ट्रीटमेंट करने लगी. यहां भी वहीं हुआ उसकी स्किन पूरी निकल गई. इसके बाद दूसरे कर्मचारी ने उसके चेहरे पर कुछ मसाज किया, जिससे उस समय कोई दिक्कत नहीं दिखाई दे रही थी. लेकिन दूसरे दिन उसका चेहरा पूरी तरह खराब हो गया. वह मैनेजर रवि से मिलीं, तो वह उलटा धमकी देने लगा. पीड़िता ने कहा कि मैं बस यही चाहती हूं कि मेरी स्किन सही हो जाए और इस तरह सैलून में किसी दूसरे को भुगतना न पड़े.

जांच की जा रही है, उचित कार्रवाई होगी: सीओ

मामले में सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें जेड स्क्वायर मॉल में स्थित जावेद हबीब सैलून के खिलाफ प्रार्थनापत्र मिला है. इसमें कहा गया है कि गलत वैक्सिंग करने से उनके चेहरे में दाग-धब्बे आने की बात कही गई है. इसमें सैलून के मैनेजर द्वारा धमकी देने का भी आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: श्याम तिवारी
Loading...

ये भी पढ़ें:

संभल में युवती का रेप करने के बाद जला दिया जिंदा, गिरफ्तार, लगा रासुका

पार्किंग को लेकर बिफरे DM ने व्यापारी को मारा थप्पड़, फिर पुलिस ने भी पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...