प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी को पहनाई चप्पलों की माला, मुंह काला कर घुमाया

गांव में युवक को चप्पल की माला पहनाकर घुमाया.

गांव में युवक को चप्पल की माला पहनाकर घुमाया.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात की मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक का मुंह काला कर उसको सरेआम जूतों की माला पहनाकर घुमाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur News) की मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक का मुंह काला कर उसको सरेआम जूतों की माला पहनाने के का मामला सामने आया है. दरअसल जिले के रूरा इलाके के निवासी अरविंद, जो पेशे से सब्जी विक्रेता  है, वो सब्जी बेचने मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र के संदलपुर गांव पहुंचा, जहां इलाके के नेता नाम के युवक पर मुह काला कर जूतों की माला पहनाने के साथ गांव में अरविंद को घुमाने का आरोप लगा है.

वहीं इस पूरी घटना का आरोपी द्वारा वीडियो बनाकर वायरल भी किया गया है. इस मामले पर कानपुर पुलिस का कहना है कि अरविंद की प्रेमिका का विवाह संदलपुर गांव में हुआ, जिससे मिलने अरविंद निकला था. इसके बाद ही ग्रामीणों ने उसके साथ गम्भीर आपराधिक घटना को अंजाम दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में जैसे ही शिकायत मिली तो पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए. इसके साथ ही पुलिस ने मुंह काला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अरविंद के साथ इस घटना को करने वाले और जितने भी लोग शामिल थे और वीडियो बनाने वाले पर भी मामला दर्ज होगा. वहीं अब पीड़ित का जूतों की माला पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो की जांच करवा रही पुलिस


मंगलपुर कोतवाल के अनुसार पुलिस टीम वीडियो की गहनता से जांच कर सभी को जल्द गिरफ्तार करेगी. पीड़ित की तहरीर के अनुसार एक नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं पीड़ित अरविन्द पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. अरविंद के अनुसार ग्रामीणों ने उसकी सब्जी लूटने के साथ ही ठिलिया भी ले गए. पुलिस मामले में जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज