होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: 8 किलो सोना-चांदी पहनकर घूमने वाले गोल्डन बाबा हुए गुम, तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर: 8 किलो सोना-चांदी पहनकर घूमने वाले गोल्डन बाबा हुए गुम, तलाश में जुटी पुलिस

मनोज सेंगर अपने शरीर पर आठ किलो सोना और चांदी पहनने के कारण मशहूर थे और लोग उन्हें गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से पुकारते थे. (फोटो साभार- मनोजानंद महाराज फेसबुक पेज)

मनोज सेंगर अपने शरीर पर आठ किलो सोना और चांदी पहनने के कारण मशहूर थे और लोग उन्हें गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से पुकारते थे. (फोटो साभार- मनोजानंद महाराज फेसबुक पेज)

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) स्थित कल्याणपुर में रहने मनोज सेंगर मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गुम हो गए हैं. सेंगर अपने शरीर पर आठ किलो सोना और चांदी पहनने के कारण मशहूर थे और लोग उन्हें गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से पुकारते थे. काफी वक्त तक उनका पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) स्थित कल्याणपुर में रहने मनोज सेंगर मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गुम हो गए हैं. सेंगर अपने शरीर पर आठ किलो सोना और चांदी पहनने के कारण मशहूर थे और लोग उन्हें गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से पुकारते थे. काफी वक्त तक उनका पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है. पुलिस को सेंगर के मोहल्ले से कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पुलिस उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रही है.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि मनोज सेंगर मंगलवार सुबह उठे और स्नान के बाद थोड़ा पूजा-पाठ किया और फिर गेरुआ वस्त्र धारणकर घर से बाहर निकल गए. कई घंटे के बाद भी वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. परिजनों के मुताबिक, मनोज ने बताया था कि वह हॉस्टल जा रहे हैं, लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंचे थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- यूपी में अभी से बरसने लगी आग, जानें होली तक कैसा रहेगा मौसम

सेंगर के परिजनों के मुताबिक वह चार किलो सोना और चार किलो चांदी पहनते थे, लेकिन मंगलवार सुबह निकलने से पहले उन्होंने अपने सारे गहने घर पर ही उतारकर रख दिए थे. ऐसे में परिवार और पुलिसवाले यह मानकर चल रहे हैं कि सेंगर खुद ही कहीं चले गए हैं. घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी दिख रहा है कि वह घर के दरवाजे से निकलकर दाईं ओर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी की जीत की मांगी थी मन्नत, आरिफ ने मंदिर में की पूजा तो सुहाना ने मजार पर चढ़ाई चादर

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मनोज सेंगर की तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं. एक टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और दूसरी टीम सर्विलांस की मदद से सुराग तलाश रही है. वहीं तीसरी टीम उनके परिचितों आदि से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही उनका पता लगा लिया जाएगा.

Tags: Kanpur news, UP police

अगली ख़बर