जीआरपी पुलिस ने दो इनामी शातिरों को किया गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस को सूचना मिली थी कि दो शातिर बदमाश कानपुर आउटर से गुजरने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
जीआरपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जीआरपी पुलिस ने सोमवार को ट्रेनों में लूट और चोरी की दर्जनों घटनाओ को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों अपराधियों को आउटर पर घेराबंदी करके धर दबोचा. गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधियों के ऊपर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. ये दोनों आए दिन ट्रेनों में घुसकर चोरी और लूटपाट किया करते थे.



जानकारी के मुताबिक, जीआरपी पुलिस को सूचना मिली थी कि दो शातिर बदमाश कानपुर आउटर से गुजरने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए शातिरों के पास से लाखों रुपयो की ज्वैलरी और नगदी बरामद हुई है. एक का नाम कैलाश चौहान है, वह फतेहपुर का रहने वाला है. दूसरे अपराधी का नाम कल्लू गुप्ता है.



ये भी पढ़ें- रोहतास पुलिस को बड़ी कामयाबी, कैदी को भगाने की योजना को किया विफल





पुलिस की माने तो दोनों काफी समय से ट्रेनों में यात्रियों के साथ जहर खुरानी की घटनाओ को अंजाम देते आ रहे थे. वहीं, कैलाश चौहान के खिलाफ विभिन्न थानों में लगभग 30 मामले भी दर्ज हैं. कल्लू पर भी आधा दर्जन मुकदमे चल रहे हैं. वह कई मामलो में वांछित भी है. इन दोनों पर राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था. पुलिस दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.
ये भी पढ़ें- VIDEO: कुलपति डॉ. नंदकिशोर साह ने रोहतास में किया प्रतिमा का अनावरण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज