लाइव टीवी

करवा चौथ के दूसरे ही दिन पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क लगा दी आग

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 11:34 AM IST
करवा चौथ के दूसरे ही दिन पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क लगा दी आग
घटना कानपुर देहात की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) देहात में पति ने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) देहात में पति ने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे घरवालों ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. महिला लगभग 90 फीसदी जल चुकी है और अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

दिल दहला देने वाली वारदात कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली के पिपरी गांव की है, जहां महिला को उसके पति पिंटू ने अपने घरवालों के साथ मिलकर ज़िंदा जला दिया. रेखा लगभग 90 फीसदी जल चुकी है और अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़िता कालपी ज़िले की रहने वाली थी और उसकी शादी 2010 में पिंटू से हुई थी.

ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही महिला
आरोप है कि पिंटू और उसके परिजन लगातार दहेज को लेकर मारपीट करते थे और यातनाएं देते थे. पीड़िता लगभग 9 सालों से ससुराल वालों का ज़ुल्मों सितम सह रही थी. करवाचौथ के दूसरे दिन जिसकी लम्बी आयु के लिए व्रत रखा था, वही पति रेखा की जान का दुश्मन बन गया. फिलहाल पीड़िता अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

ये भी पढ़ें-

कमलेश तिवारी हत्याकांड: दुबई में रची गई साजिश, हत्या के लिए सूरत से खरीदी पिस्टल- गुजरात ATS

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS ने सूरत से 6 लोगों को हिरासत में लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...