UP: पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उसकी लाश को गोद में रखकर रातभर रोता रहा

पत्नी को उतारा मौत के घाट (file photo)
पत्नी को उतारा मौत के घाट (file photo)

पुलिस (Police) के मुताबिक, मृतका के गले पर निशान पाए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की वजह का पता लग पाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:10 PM IST
  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. हत्या करने के बाद पति अपनी पत्नी का सिर गोद में रखकर रातभर रोता रहा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के मायके वालों ने 5 लोगों के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या करने की तहरीर दी है. पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

घटना औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बिलाबा गांव की है. जहां पर शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर गोद में सिर रखकर रोता रहा. मृतका के परिजनों ने पुलिस में 5 लोगों के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढे़ं- UP: भाकियू का बड़ा ऐलान, कृषि बिल के खिलाफ 25 सितंबर से शुरू होगा किसानों का देशव्यापी प्रदर्शन



जानकारी के मुताबिक देशराज गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता है. रविवार को वह घर आया था और 22 साल की पत्नी उमा और चार साल के बच्चे के साथ घर पर था. इसके बाद देशराज ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर खुद अपना सिर फोड़कर जोर-जोर से रोने लगा. गांव वालों का कहना है कि देशराज ने शराब पी रखी थी. किसी ने उमा की हत्या की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस के मुताबिक मृतका के गले पर निशान पाए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की वजह का पता लग पाएगा.
(रिपोर्ट- रवि तिवारी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज