Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर: चलती ट्रेन में पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

कानपुर: चलती ट्रेन में पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

गुड़िया गुप्ता (फाइल फोटो)

गुड़िया गुप्ता (फाइल फोटो)

बता दें कि गोरखपुर के सिद्धार्थ नगर में रहने वाली गुडिया गुप्ता की शादी बीते 4 मार्च 2017 को वीरेंदर गुप्ता से हुयी थी. वीरेंदर महाराष्ट्र में पाराघाट में रहकर सब्जी बेचने का काम करता है.

    कानपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार शाम ट्रेन में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जहां लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. जब महिला की मौत हो गयी तो आरोपी यात्रियों को गुमराह करने के लिए पत्नी की बीमारी की झूठी कहानी गढ़ने लगा. यात्रियों को जब शक हुआ की महिला की हत्या हो चुकी है तो उन्होंने इसकी सूचना कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर जीआरपी थाने को दी. जीआरपी जनरल कोच में पहुंची तो मृत महिला का पति भागने लगा. जीआरपी ने पहले आरोपी को पकड़ा और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी.

    बता दें कि गोरखपुर के सिद्धार्थ नगर में रहने वाली गुड़िया गुप्ता की शादी बीते 4 मार्च 2017 को वीरेंदर गुप्ता से हुयी थी. वीरेंदर महाराष्ट्र में पाराघाट में रहकर सब्जी बेचने का काम करता है. शादी के बाद वीरेंदर गुड़िया को लेकर मुंबई में रह रहा था. मृतका के परिजनों के आरोप है कि वीरेंदर दहेज़ के लिए मारपीट करता था. कई दिन पहले भी उसने गुड़िया को जमकर पीटा था.

    जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय


    जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक महिला अचेत अवस्था में है. जब ट्रेन सेंट्रल पर आयी तो महिला को कोच से उतारा गया उसका पति भी साथ में था. शरीर पर चोट के निशान में थे. महिला के परिजनों ने बताया कि पति उसके साथ मारपीट करता था. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा चुका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी.

    ये भी पढ़ें:

    योगी सरकार के मंत्री बोले- कुश्ती लड़ते थे हनुमान जी, उन्हीं की तरह मैं भी खिलाड़ी

    योगी सरकार ने लगाया कुंभ मेले में 'हाथी-घोड़ों' पर प्रतिबंध, संतों में नाराजगी

    सीतापुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी, 8 महीने पहले हुई थी शादी

    ठेकेदार हत्याकांड: बीजेपी विधायक खब्बू तिवारी के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की FIR

    नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले आशुतोष राणा, भारत में सबको अपनी बात कहने का अधिकार

    Tags: Gorakhpur news, Kanpur news, Kanpur railway station, Up crime news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर