पति ने पत्नी की रॉड से मारकर की हत्या, फिर ट्रक के आगे कूदकर दी जान

ग्वालियर में पत्नी की हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड
ग्वालियर में पत्नी की हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड

कानपुर (Kanpur) देहात में एक पति (husband) ने अपनी पत्नी (wife) की लोहे की रॉड मारकर हत्या (kill) कर दी. इसके बाद उसने ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पति ने अपने दो बेटों को भी मारकर घायल कर दिया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 10, 2019, 11:14 AM IST
  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) देहात में एक हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें हत्यारे पति (husband) ने पत्नी (wife) की हत्या करने के बाद ट्रक के आगे कूद कर जान दे दी. पति ने अपने दो बच्चों को लोहे की रॉड से पीट कर घायल कर दिया.

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात में भोगनीपुद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुखरायां में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने अपनी पत्नी व बच्चों पर आधी रात में जानलेवा हमला किया है. युवक ने लोहे की रॉड मारकर पत्नी रश्मि का सिर फोड़ दिया. शोर सुनकर जब बच्चे पहुंचे तो उन पर भी रॉड से हमला कर दिया. इसमें बच्चे घायल हो गये और पत्नी रश्मि का मौत हो गई. इसके बाद युवक ने ट्रक के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. दोनों मासूमों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक दीपक यादव मानसिक रोगी था, जिसका इलाज चल रहा था. दीपक ने दो दिन पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था, तब उसे बचा लिया गया था. घटना पर पहुचीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रॉड को बरामद कर लिया है. साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्चों को होश आने पर पुलिस बच्चों के बयान दर्ज करेगी.



ये भी पढ़ें- बागपत: झोपड़ी में रहने वाले मजदूर को भेजा 46 लाख का बिजली बिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज