लाइव टीवी

बेटी को जन्म देने पर मिली खौफनाक सजा, पति ने करवाया दोस्तों से रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 5:37 PM IST
बेटी को जन्म देने पर मिली खौफनाक सजा, पति ने करवाया दोस्तों से रेप
पीड़िता का कहना है कि पति ने अपने दोस्तों से कई बार मेरा रेप करवाया है.

रेप पीड़िता (Rape Victim) कहना है कि जब वह इस कृत्य को करने से मना करती तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जाती थी.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. जहां एक पति (husband) ने अपनी पत्नी (wife) की इज्जत का सौदा कर दिया. पति ने अपने दोस्तों से अपनी ही पत्नी का रेप (Rape) करवा दिया. पत्नी का कहना है कि जब वह विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. वहीं, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि जब उसने दो बेटियों को जन्म दिया तो पति ने उसके ऊपर जुल्म ढाहना शुरू कर दिया. उसके साथ वह हमेशा मारपीट करने लगा. साथ ही मायके से रुपए लाने के लिए दबाव भी बनाने लगा. जब वह इन सभी मांगों को  पूरा नहीं कर पाई तो हैवान पति ने अपनी ही पत्नी की जिस्म का सौदा कर दिया. उसने अपने दोस्तों को बुलाकर पत्नी का बलात्कार करवा दिया.

कई बार अपने दोस्तों से रेप करवाया
हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी पति ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने दोस्तों से पत्नी का  रेप करवाया. पीड़िता कहना है कि जब वह इस कृत्य को करने से मना करती तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जाती थी. एक दिन पति ने मारपीट करने के बाद पीड़िता को दोनों बेटियों के साथ घर से बाहर निकाल दिया.

ऐसे में पीड़िता किसी तरह कानपुर से बस्ती अपनी बहन के यहां पनाह लेने पहुंची. बहन ने अपनी दीदी का दर्द समझा और उसे घर में रहने को जगह दी. इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं, एसपी हेमराज मीणा ने इस प्रकरण की जानकारी होते ही तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

(हिफ्जुर्रहमान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सीएम योगी बोले-खेत-सड़क पर दिखी गाय तो DM-SP ही नहीं ये भी होंगे जिम्मेदार

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: होटल से बरामद हुए आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...