Home /News /uttar-pradesh /

husband raised questions on wife character woman agree for lie detector test nodark

पति ने पत्‍नी के चरित्र पर उठाए सवाल, महिला फैमिली कोर्ट में अग्निपरीक्षा देने को तैयार, जानें पूरा मामला

महिला ने फैमिली कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने की मांग की है.

महिला ने फैमिली कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने की मांग की है.

Kanpur News: कानपुर में फैमिली कोर्ट में एक अनोखा मामला आया है. दरअसल पति ने अपनी पत्‍नी पर चरित्रहीनता और दाम्पत्य अपवित्रता का आरोप लगाकर गुजारा भत्ता के मुकदमे को खारिज करने के लिये आवेदन किया है. वहीं, महिला ने फैमिली कोर्ट से लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर में फैमिली कोर्ट में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्‍नी के चरित्र पर सवाल उठाए तो महिला ने अग्निपरीक्षा की दलील देकर सबको चौंका दिया. दरअसल महिला ने फैमिली कोर्ट से लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने की की मांग की है. वहीं, कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 4 जून तय की है.

बहरहाल, कानपुर के बर्रा की रहने वाली माधवी त्रिवेदी ने आज अपर पारिवारिक न्यायाधीश द्वितीय के समक्ष प्रार्थना पत्र देकर अपने विरूद्ध पति समन त्रिवेदी द्वारा अधिरोपित चरित्रहीनता के आरोप के जवाब में लाई डिटेक्टर मशीन के सामने अग्निपरीक्षा देने के लिये सहमति जताई है. इस दौरान माधवी ने कहा है कि वह झूठ पकड़ने वाली मशीन के सामने कहेगी कि उसने पति समन के अतिरिक्त किसी अन्य पुरूष के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए है और न कभी किसी अन्य पुरूष के बारे में सोचा है. महिला के इस प्रार्थना पत्र पर फैमिली कोर्ट ने सुनवाई के लिए 4 जून की तिथि नियत की है.

Kanpur News, Family Court, कानपुर न्‍यूज़, फैमिली कोर्ट

महिला ने कोर्ट में लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है.

10 फरवरी 2015 को हुआ था माधवी त्रिवेदी और समन का विवाह 
माधवी और समन का विवाह 10 फरवरी 2015 को हुआ था. यही नहीं, दोनों के दाम्पत्य सम्बंधों से एक पुत्र भी है. इस बीच समन ने माधवी से विवाह विच्छेद के लिये मुकदमा दाखिल किया है. माधवी ने गुजारा भत्ता के लिये अलग से मुकदमा दायर कर रखा है. वहीं, समन ने अपनी पत्‍नी पर चरित्रहीनता और दाम्पत्य अपवित्रता का आरोप लगाकर गुजारा भत्ता के मुकदमे को खारिज करने के लिये आवेदन किया है. आज यानी 1 मई को इसी का निस्तारण होना था, लेकिन माधवी त्रिवेदी ने अपनी दाम्पत्य पवित्रता साबित करने के लिये झूठ पकड़ने वाली मशीन का सामना करने की बात कहकर चरित्रहीनता के आरोप को झूठा सिद्ध करने का प्रयास किया है. वहीं, यह मामला इस वक्‍त खासी चर्चा में हैं.

Tags: Family Court, Kanpur news, Marriage news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर