Home /News /uttar-pradesh /

husband walking in market with his girlfriend in auraiya wife beaten on road video viral upns

गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर घूम रहा था पति, पत्नी ने बीच बाजार जमकर पीटा

इस दौरान मौके पर रहगीरों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

इस दौरान मौके पर रहगीरों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित महिला ने बताया, पति के साथ दिख रही महिला उसके भाई की पत्नी है. इसी के साथ उसका अफेयर चल रहा है. इसी को लेकर घर में कई बार पति ने मेरी पिटाई भी की और अफेयर की बात को झूठा बताया. हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना. गुरुवार को बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. बहरहाल, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी शिकायत नहीं पहुंची है.

अधिक पढ़ें ...

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) में पति को प्रेमिका (Lover) के साथ देखकर पत्नी भड़क गई. उसने पति की बीच बाजार में जमकर पिटाई कर दी. पत्नी की पिटाई से पति बेसुध हो गया. आसपास के लोगों ने झगड़ रहे दोनों को किसी तरह अलग किया. इस दौरान प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका मौके से फरार हो गई. इस दौरान मौके पर रहगीरों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

पूरा मामला औरैया के बिधूना इलाके का है. दरअसल, एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में घूम रहा था, तभी पत्नी की नजर उन दोनों पर पड़ी. गुस्से में पत्नी बीच सड़क पर ही अपने पति के ऊपर टूट पड़ी.  इस बीच मौका पाकर साथ में घूम रही प्रेमिका चंपत हो गई. पत्नी की पिटाई में पति घायल हो गया और उसके कानों से खून निकलने लगा. मौके पर मौजूद लोगों के विरोध करने पर भी पत्नी ने अपने पति को नहीं छोड़ा और पिटाई करती रही. यह देख आसपास के दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस ड्रामे को शांत कराया और दोनों को एक दूसरे से अलग कराया.

CM योगी ने अधिकारियों को दी हिदायत, कहा- शहर में जलभराव बर्दाश्त नहीं, सतर्कता बरतें

पीड़ित महिला ने बताया, पति के साथ दिख रही महिला उसके भाई की पत्नी है. इसी के साथ उसका अफेयर चल रहा है. इसी को लेकर घर में कई बार पति ने मेरी पिटाई भी की और अफेयर की बात को झूठा बताया. हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना. गुरुवार को बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. बहरहाल, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी शिकायत नहीं पहुंची है. इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, Love affair, Love marriage, Love Story, Most viral video, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर