Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर में भारत न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान चबा रहे थे गुटखा, अब पचा नहीं पा रहे कमेंट

कानपुर में भारत न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान चबा रहे थे गुटखा, अब पचा नहीं पा रहे कमेंट

भारत न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान गुटखा खाते दिख रहे शख्स ने कहा कि वह अपनी बहन के पर्स से सुपाड़ी निकालकर खा रहा था.

भारत न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दौरान गुटखा खाते दिख रहे शख्स ने कहा कि वह अपनी बहन के पर्स से सुपाड़ी निकालकर खा रहा था.

India new zealand test match gutkha video viral: कानपुर ग्रीन पार्क मैदान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के लाइव प्रसारण में एक युवक का गुटखा चबाते हुए वीडियो कैद हो गया. सोशल मीडिया के यूर्जस युवक के चेहरे को पढ़कर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं पवेलियन में बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा लेने वाले युवक को कानपुर पुलिस भी तलाश रही है, जबकि जिस पर गुटखा चबाने का आरोप लगा है वह अपनी बहन के पर्स में सुपाड़ी लेकर चबाने की बात कह रहा है. साथ ही सोशल मीडिया के अश्लील कमेंट पर भी उसने ऐतराज जताया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कानपुर ग्रीन पार्क मैदान (kanpur greenpark stadium) में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के लाइव प्रसारण में जो शख्स गुटखा चबाता दिख रहा था, उसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो अब वह लोगों के कमेंट पचा नहीं पा रहा है. नतीजा है कि वह उन फनी कमेंट्स पर ऐतराज जता रहा है. फिलहाल, पवेलियन में बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा लेने वाले इस युवक की तलाश में जटी है कानपुर पुलिस भी. जिस पर गुटखा चबाने का आरोप लगा है, अब वह अपनी बहन के पर्स से सुपाड़ी लेकर चबाने की बात कह रहा है. साथ ही सोशल मीडिया के कमेंट पर भी उसने ऐतराज जताया है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट टेस्ट मैच के दौरान गुटखा चबाने की मुद्रा में फोटो वायरल होने वाले शख्स शोभित ने न्यूज 18 से बात की. शोभित ने बताया कि वह गुटखा खाने का लती है और मुंह खाली होने के चलते उसे बार बार गुटखा खाने का मन कर रहा था. वायरल वीडियो में बगल में बैठी युवती को शोभित अपनी बहन बता रहा है. शोभित के अनुसार बहन के पर्स में सुपाड़ी रखी थी, जिसे वो चबा रहा था.

वहीं, शोभित ने कहा कि वीडियो में फनी कमेंट करना तो ठीक था, लेकिन मेरी बहन के साथ बैठे हुए वीडियो पर जिस तरह लोग सोशल प्लेटफॉर्म पर अश्लील कमेंट कर रहे हैं, उससे काफी आहत हूं. सुमित ने बताया कि किसी की भी बहन हो और उस पर अभद्र टिप्पणी करना पूरी तरह गलत है. शोभित ने कहा कि जब से लाइव प्रसारण के दौरान उसका वीडियो वायरल हुआ है उस का स्क्रीनशॉट लेकर लोग अलग-अलग टिप्पणियां कर रहे हैं.

उसने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कोई भी गुटखे की ब्रांडिंग नहीं की है, क्योंकि ग्राउंड के अंदर गुटखे पर पूर्णतया प्रतिबंध था. ऐसे में गुटखा मिल भी नहीं रहा था. यह वीडियो वक्त कैद हुआ जब शोभित के मित्र ने उसे फोन किया और वह फोन निकाल कर बात कर रहा था. उसी वक्त ब्रॉडकास्ट कंपनी द्वारा लाइव प्रसारण के दौरान यह वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसके बाद से शोभित के पास इतने फोन और मैसेज आ रहे हैं कि उसका फोन भी हैंग होने लगा है.

प्रशासन ने जारी की थी एडवईजरी

कानपुर के ग्रीनपार्क में लंबे अर्से बाद टेस्ट मैच देखने को मिला है. इस पर कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने एडवाईजरी जारी कर दर्शकों को बताया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजों को ले जाना वर्जित है. गुटखा भी प्रतिबंधित था. एंट्री गेट पर दर्शकों की चेकिंग कर प्रवेश दिया जा रहा था, फिर भी एक युवक किसी तरह से गुटखा स्टेडियम के अंदर ले गया. ग्रीनपार्क में गुटखा खाकर मैच देख रहे युवक का फोटो वायरल होने के बाद, कानपुर पुलिस अब इस युवक की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें.

Tags: India New Zealand Test Match, Kanpur news, Test match gutkha video viral, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर