कानपुर शूटआउट: IG मोहित अग्रवाल बोले- सबूत मिले तो पुलिसवालों पर दर्ज होगा हत्या का केस
Kanpur News in Hindi

कानपुर शूटआउट: IG मोहित अग्रवाल बोले- सबूत मिले तो पुलिसवालों पर दर्ज होगा हत्या का केस
सबूत मिले तो पुलिसवालों पर दर्ज होगा हत्या का केस (file photo)

कानपुर आईजी (Kanpur IG) ने बताया कि इस पूरी घटना में 21 नामजद हैं और 50-60 अज्ञात हैं. 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद हमने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें दो बदमाश मारे गए हैं.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के विकरू गांव में पुलिस हत्याकांड (Policemen Martyred) से प्रदेश थर्रा गया है. कानपुर आईजी मोहित अग्रवाल ने रविवार को बताया कि विकास दुबे के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और जल्द ही सफलता हासिल होगी. उन्होंने कहा कि अभी पूरा चौबेपुर थाना शक के घेरे में है. कितने पुलिसकर्मियों ने विकास दुबे से बात की, इस मामले की जांच चल रही है.

मोहित अग्रवाल ने कहा कि अगर किसी पुलिसकर्मी की भूमिका सामने आई तो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर पुलिसकर्मियों की हत्या करने के आरोप में कार्रवाई की जाएगी, 307 का मुक़दमा दर्ज़ किया जाएगा और बर्ख़ास्त भी होंगे. कानपुर आईजी ने बताया कि इस पूरी घटना में 21 नामजद हैं और 50-60 अज्ञात हैं. 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद हमने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें दो बदमाश मारे गए.

Kanpur Shootout: भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट, विकास दुबे का पोस्टर चस्पा



पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दी है. साथ ही उसके 18 गुर्गों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. अब तक की जांच में खाकी पर जो कलंक लगा है उसमें विभाग के कुछ लोगों का हाथ नजर आ रहा है. वहीं पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. ये सभी वे लोग हैं जिन्होंने पिछले 24 घंटे में विकास दुबे से बात की थी.
6 राज्यों में दी जा रही दबिश

घटना के बाद से ही मुख्या आरोपी व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं. बव्जोद इसके 48 घनते से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस को आशंका है कि वह दूसरे राज्यों में छिपा हो सकता है. लिहाजा कई पुलिस की टीम नया राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading