टोल प्लाजा पर डॉक्टर का हंगामा, टैक्स मांगने वाले कर्मी पर तानी पिस्टल, CCTV में कैद हुई करतूत
Kanpur News in Hindi

टोल प्लाजा पर डॉक्टर का हंगामा, टैक्स मांगने वाले कर्मी पर तानी पिस्टल, CCTV में कैद हुई करतूत
सीसीटीवी में कैद हुई डॉक्टर की करतूत

टोल कर्मियों ने तत्काल पुलिस (Police) को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पिस्टल कब्जे में ले ली और डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कानपुर देहात. जनपद के टोल प्लाजा (Toll plaza) के कर्मी द्वारा टैक्स (Toll Tax) मांगने पर एक डॉक्टर ने जमकर हंगामा काटा. साथ ही इस डॉक्टर ने पिस्टल (pistol) लहराते हुए टोल कर्मी को भी धमकाया. बता दें कि जरसेन में तैनात डॉ. रवि साहू पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. ताजा वाकया गत रविवार का है जब डॉ. रवि साहू ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया. रिपोर्ट के मुताबिक टोल बैरियर में जब टोल कर्मी गौरव ने उनसे टोल टैक्स मांगा तो उन्होंने अपनी पिस्टल निकाल ली और दबंगई दिखाते हुए गोली मार देने की धमकी दे डाली. इसके बाद टोल कर्मी ने तत्काल सायरन बजाकर मौके पर सुरक्षा गार्ड बुलाए तब जाकर डॉक्टर ने अपनी पिस्टल हटाई.

सीसीटीवी में कैद हुई करतूत
इसके बाद भी डॉक्टर दबंगई दिखाते हुए टोलकर्मियों से भिड़ गए. मामला बढ़ता देख टोलकर्मियों ने तत्काल पुलिस (Police) को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिस्टल कब्जे में ले ली और टोल कर्मी गौरव की तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ मामला (FIR) दर्ज कर लिया है. डॉक्टर की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.




पहले भी विवादों में रहे हैं डॉ. रवि साहू
आपको बता दें कि डॉ. रवि साहू जरसेन में तैनात हैं. इससे पूर्व में भी इलाज के लिए ग्रामीणों से बदसलूकी के चलते विवादों में रह चुके हैं. बहरहाल, टोल प्लाजा पर हंगामे की खबर मिलते ही अकबरपुर कोतवाल अमोद कुमार सिंह मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि रवि साहू के पास पिस्टल मौजूद है और साथ ही सीसीटीवी में पिस्टल लहराने की पूरी घटना कैद है. कोतवाल ने तत्काल इस मामले की जानकारी जिले के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स को दी. जिसके बाद कप्तान के आदेश पर पीड़ित टोल कर्मी गौरव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पिस्टल कब्जे में लेने के साथ ही मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें- योगी सबसे अक्षम और निर्दयी CM हैं, वह अपने ही प्रदेशवासियों के दुश्मन साबित हो रहे हैं: महाराष्ट्र कांग्रेस
First published: May 25, 2020, 5:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading