कानपुर में लोगों ने सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर...
Kanpur News in Hindi

कानपुर में लोगों ने सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर...
कानपुर के चमनगंज इलाके के लोगों ने सपा विधायक इरफान सोलंकी के लापता होने के लगाए पोस्टर

लोगों का आरोप है कि विधायक जी (MLA Irfan Solanki) न मिलते हैं और न ही कभी इलाके में आते हैं. हद तो ये है कि विधायक जी अब फोन भी नहीं उठाते हैं इसलिये हम लोगों ने मान लिया है कि हमारे जनप्रतिनिधि लापता हो गये हैं....

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कानपुर. जनपद में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक इरफ़ान सोलंकी (Irfan solanki) के लापता होने के लोगों ने लगाए पोस्टर. बता दें कि कानपुर (Kanpur) के सीसामऊ विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को जनता ने तीसरी बार जनप्रतिनिधि के तौर पर चुना था लेकिन अपने इस कार्यकाल में वो जनता की पहुंच से बाहर हैं. इलाके के लोगों का आरोप है कि विधायक जी को अपने ही विधानसभा क्षेत्र की जनता की फिक्र ही नहीं है.

अगर किसी को उनका ठिकाना पता हो तो बता दे
लोगों ने चमनगंज इलाके में विधायक इरफ़ान सोलंकी के गुमशुदा होने का बैनर लगा दिया गया है. लोगों का कहना है उनके विधायक जी लापता हो गए हैं. वहीं नाराज लोगों ने क्षेत्र में लगे उनके पोस्टरों पर गेरू-मिट्टी भी पोत दी है. इलाकाई लोगों का ये गुस्सा इसलिये भी है क्योंकि क्षेत्र में पिछले कई महीनों से सीवर की समस्या से जलभराव हो गया है. गलियों में कीचड़ है सड़कें खराब हैं ऐसे में वे अपने विधायक को खोज रहे हैं लेकिन विधायक जी का कोई अता पता नहीं है. लोगों का आरोप है कि विधायक जी न मिलते हैं और न ही कभी इलाके में आते हैं. हद तो ये है कि विधायक जी अब फोन भी नहीं उठाते हैं इसलिये हम लोगों ने ये मान लिया है कि हमारे जनप्रतिनिधि लापता हो गये हैं उन्हे ढूंढना पड़ेगा. इसलिये उनकी गुमशुदगी का बैनर लगाने का काम किया गया है कि अगर किसी को उनका ठिकाना पता हो तो बता दे.

News 18 संवाददाता ने भी इस मसले पर जब विधायक जी से बात करनी चाही तो उनके प्रतिनिधि ने उनसे बातचीत कराने में आनाकानी की. लोगों का कहना है कि विधायक इरफ़ान सोलंकी को अपने इलाके की जनता के दुख-दर्द से ही मतलब नहीं है. बता दें कि सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी का पहले भी विवादों से नाता रहा है. बिजली विभाग की रितु माहेश्वरी मामले व मेडिकल छात्रों से इनके विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब इनके इलाके की जनता ने इन्हें गुमशुदा मान लिया है और लोगों से इनका पता-ठिकाना पूछ रही है.



ये भी पढ़ें- भूरा की गिरफ्तारी के साथ नायडू गैंग अंत, कभी बॉलीवुड में भी था इस गिरोह का खौफ....




 

सोनभद्र की तरह ललितपुर में भी है सोने का भंडार, कनाडा की एजेंसी ने की है पुष्टि...
First published: February 21, 2020, 9:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading