लाइव टीवी

सियालदाह एक्सप्रेस में मालदा की INTUC जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा के साथ लूट की वारदात

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 2:09 PM IST
सियालदाह एक्सप्रेस में मालदा की INTUC जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा के साथ लूट की वारदात
लूट की शिकार हुई लक्ष्मी गुहा FIR की कॉपी दिखाते हुए

सियालदाह ट्रेन में पश्चिम बंगाल के मालदा की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा के साथ पंडित दीनदयाल (मुगलसराय) स्टेशन के पास चलती ट्रेन में लूट की वारदात हुई. कानपुर जीआरपी ने दर्ज की FIR.

  • Share this:
कानपुर. इंटक के राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होने आईं पश्चिम बंगाल के मालदा की इंटक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा राजधानी सियालदाह एक्सप्रेस में लूट का शिकार हो गईं. लक्ष्मी गुहा का आरोप है कि लूट की ये वारदात पंडित दीनदयाल (मुगलसराय) स्टेशन के पास हुई. महिला यात्री की शिकायत है कि लूट की वारदात के बावजूद ट्रेन का सुरक्षा स्कॉट आधे घंटे बाद उनके पास पहुंचा और कोई एक्शन लेने के बजाय  कानपुर स्टेशन पर पहुंचने के बाद FIR दर्ज करवाने का आश्वासन दिया.

चलती ट्रेन से उतरकर भागा लुटेरा!
बताया जा रहा है कि राजधानी सियालदाह ट्रेन में पश्चिम बंगाल के मालदा की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा के साथ रविवार रात तकरीबन 1 बजे पंडित दीनदयाल (मुगलसराय) स्टेशन के पास चलती ट्रेन में लूट हुई. घटना के समय महिला जिलाध्यक्ष राजधानी सियालदाह एक्सप्रेस की B-10 बोगी की सीट नंबर 17 पर सो रहीं थीं. पीड़ित महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति अचानक आया वो 4-5 बैग पहले से ही टांगे हुए था जब तक वो कुछ समझ पातीं उसने उनका बैग छीन लिया. वो चोर-चोर चिल्लाते हुए उसके पीछे भागीं, चुंकि उस वक्त ट्रेन मुगलसराय स्टेशन से निकल रही थी जिसके चलते ट्रेन की रफ्तार भी धीमी थी इसलिए वो चलती ट्रेन से उतरकर भाग गया.

लूट की FIR


लूट का शिकार हुई इंटक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी के मुताबिक बैग में उनका डायमंड नेकलेस, सोने की चेन के साथ मोबाइल और अन्य जरुरी सामान भी था. महिला ने बताया कि बैग में 40-50 हज़ार रूपये कैश भी थे. महिला का आरोप है कि उनकी शिकायत के बावजूद आधे घंटे बाद ट्रेन का सुरक्षा स्कॉर्ट उनके पास पहुंचा लेकिन उसने कोई एक्शन लेने के बजाय कानपुर पहुंचकर मामला दर्ज करवाने की बात कही.
पीड़ित महिला के मुताबिक उसने कानपुर पहुंच कर जीआरपी से शिकायत की जिसके बाद उनकी FIR दर्ज की गई. इंटक जिलाध्यक्ष लक्ष्मी गुहा का आरोप है कि ट्रेन में सीसीटीवी तो लगे हैं लेकिन वो काम नहीं कर रहे साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि ट्रेन के किसी स्टाफ की उस लुटेरे से मिलीभगत होगी. पीड़िता के मुताबिक उनसे तकरीबन साढ़े 3 लाख की लूट हुई है.

ये भी पढ़ें-  कानपुर में मछलियों से लदा ट्रक पलटा, राहगीरों ने जमकर लूटीं मछलियां, सड़क पर लगा जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...