अवैध असलहा तस्करों का गढ़ बना औद्योगिक नगर कानपुर, 4 तस्कर गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार पप्पू नामक असलहा तस्कर पिछले कई सालों से अवैध असलहे बनाने और इसकी सप्लाई करने के धंधे से जुड़ा रहा है, जो अभी एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था और छूटते ही उसने हमीरपुर में अपने दो अन्य साथियों के साथ दोबारा असलहा बनाना शुरू कर दिया

  • Share this:
कभी औद्योगिक नगरी के रूप में शुमार रहा कानपुर महानगर अब असलहा तस्करों का गढ़ बनता जा रहा है. जी हां, रविवार को कानपुर पुलिस ने बेकनगंज इलाके में असलहा फैक्टरी संचालित करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से डेढ़ दर्जन बने असलहे और तमाम अधबने असलहों सहित असलहे बनाने का सामान बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-कानपुरः स्वाट टीम ने अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पिछले दो महीने में तीसरी बार अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. बताया जाता है बेकनगंज इलाके में चल रही असलहा फैक्टरी हमीरपुर से कानपुर शिफ्ट की जा रही थी. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार पप्पू नामक असलहा तस्कर पिछले कई सालों से अवैध असलहे बनाने और इसकी सप्लाई करने के धंधे से जुड़ा रहा है, जो अभी एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था और छूटने के बाद ही उसने हमीरपुर में अपने दो अन्य साथियों के साथ दोबारा असलहा बनाना शुरू कर दिया.



यह भी पढ़ें-VIDEO: पुलिस ने किया अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़
पुलिस ने बताया कि पुलिस की नजर से बचने के लिए असलहा फैक्टरी संचालकअपना पूरा काम कानपुर शिफ्ट कर रहे थे, लेकिन मुखबिर से मिली सटीक जानकारी पर पुलिस ने छापामार कर उन्हें माल सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से 12 तमंचे और 5 बंदूके बरामद की हैं. वहीं, कई अधबने तमंचे और असलहा बनाने का सामान भी बरामद किया गया है.

(रिपोर्ट-श्याम तिवारी, कानपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading