Home /News /uttar-pradesh /

Kanpur : होटल में महिला मित्र के साथ तररमपम कर रहा था इंस्पेक्टर, पत्नी ने कर दिया दे दनादन

Kanpur : होटल में महिला मित्र के साथ तररमपम कर रहा था इंस्पेक्टर, पत्नी ने कर दिया दे दनादन

कानपुर के इसी होटल में महिला मित्र के साथ पकड़ा गया अडिशनल इंस्पेक्टर.

कानपुर के इसी होटल में महिला मित्र के साथ पकड़ा गया अडिशनल इंस्पेक्टर.

Police Investigation : ग्वालटोली थाने के एक निजी होटल में अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे. इसी दौरान पत्नी होटल में धमकी. वह सीधे अरुण कुमार के कमरे में पहुंची और इंस्पेक्टर को पीटने लगी. यह देख इंस्पेक्टर के साथ ठहरी महिला भागने लगी तो पत्नी ने उसे भी दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी. मामला थाने पहुंचा तो पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और जांच कर्नलगंज के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर के एक होटल में महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे अडिशनल इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने दनादन पीटा. जब महिला मित्र इस नजारे को देख भागने की कोशिश की तो अडिशनल इंस्पेकटर की पत्नी ने उसे भी पकड़ा और पीट दिया.

बताया जाता है कि ग्वालटोली थाने में तैनात अडिशनल इंस्पेक्टर अरुण कुमार कानपुर के एक निजी होटल में रंगरेलिया मना रहे थे. इसी दौरान उनकी पत्नी वहां पहुंच गईं. पत्नी ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया और महिला के साथ इंस्पेक्टर की भी पिटाई कर दी. मामला थाने पहुंचा तो पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और जांच कर्नलगंज के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी है.

इन्हें भी पढ़ें :
देखें Video आगरा एसएन कॉलेज गेट पर खतरों से खेलते इन खिलाड़ियों का, महिलाएं भी पीछे नहीं
OMG : चायवाले का कमाल – बना डाला हवा के दबाव से चलने वाला इंजन, नहीं फैलेगा पॉल्यूशन

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक, ग्वालटोली थाने के एक निजी होटल में अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार ठहरे हुए थे. आरोप है कि वह वहां एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे. इसी दौरान एक अन्य महिला होटल पर जा धमकी. वह सीधे अरुण कुमार के कमरे में पहुंची. इस महिला ने अपने बारे में बताया कि वह फर्रुखाबाद में रहती है और इंस्पेक्टर की पत्नी है. इस पर होटलकर्मियों ने भी उनसे अधिक पूछताछ नहीं की और वह महिला इंस्पेक्टर को पीटने लगी. यह देख इंस्पेक्टर के साथ ठहरी महिला भागने लगी तो खुद को इंस्पेक्टर की पत्नी बता रही महिला ने उसे भी दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी. इंस्पेक्टर के साथ पिटाई का होने के मामले के चलते होटलकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची ग्वालटोली थाने की पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आई. मामला विभाग का होने के नाते पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी.

खेलें यूपी क्विज

मामले की जानकारी होने पर पर पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और मामले की जांच एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी. एसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जिम्मेवारी मिली है. हर पहलू पर गहनता से जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Kanpur latest news, Police officer suspended, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर