कानपुर: IPS सुरेंद्र दास की इलाज के दौरान मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

रीजेंसी अस्पताल के सीएमएस राजेश अग्रवाल ने बताया था कि आईपीएस सुरेंद्र दास की किडनी और लीवर ने पूरी तरह काम करना बंद कर दिया था.

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:51 PM IST
कानपुर: IPS सुरेंद्र दास की इलाज के दौरान मौत, सीएम योगी ने जताया शोक
आईपीएस सुरेंद्र दास
Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:51 PM IST
कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में बीते 5 दिनों से भर्ती आईपीएस सुरेंद्र दास की रविवार दोपहर इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हार्ट ने काम करना बिल्कुल बंद कर दिया था. वहीं एक पैर में ब्लड की सप्लाई भी नहीं हो रही थी. रीजेंसी अस्पताल में भर्ती एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास की स्थिति जानने शनिवार को यूपी के डीजीपी ओपी सिंह करीब एक घंटे तक रुके थे. उन्होंने सुरेंद्र दास की मां इंदूदेवी और पत्नी डॉ. रवीना के पिता डॉ. रावेंद्र सिंह से बातचीत की थी. सुरेंद्र दास की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी ओपी सिंह ने शोक व्यक्त किया हैं.

रीजेंसी अस्पताल के सीएमएस राजेश अग्रवाल ने बताया था कि आईपीएस सुरेंद्र दास की किडनी और लीवर ने पूरी तरह काम करना बंद कर दिया था. गौरतलब है कि एसपी सिटी आईपीएस सुरेंद्र दास आत्महत्या मामले में पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया था.

सुसाइड नोट में आईपीएस अधिकारी ने पारिवारिक कारण और निजी तनाव का हवाला दिया है. सुसाइड नोट हिंदी और अंग्रेज दोनों में लिखा गया है. पुलिस ने सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच और हैंडराइटिंग से मैच के लिए भेजा गया है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पत्नी के साथ झगड़े की बात सामने आई है. मूल रूप से बलिया के रहने वाले आईपीएस सुरेंद्र दास की पहचान तेज तर्रार अधिकारियों में होती थी.

ये भी पढ़ें:

हर मोर्चे पर फेल हुई मोदी सरकार, मैं भी प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता हूं: आजम खान

UP में शिक्षक भर्ती में जमकर हुई धांधली, एक्शन में योगी सरकार

लखनऊ: प्रिंटर और स्कैनर से छापते थे नकली नोट, एसटीएफ ने 2 लोगों को गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर