लखनऊ में होगा IPS सुरेंद्र दास का अंतिम संस्कार

रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ डॉ राजेश अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुरेंद्र दास को बचाया नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया और 12:19 मिनट पर उनकी मृत्यु हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 3:11 PM IST
लखनऊ में होगा IPS सुरेंद्र दास का अंतिम संस्कार
आईपीएस सुरेंद्र दास
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 3:11 PM IST
कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में बीते 5 दिनों से भर्ती आईपीएस सुरेंद्र दास की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. कानपुर के एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. एसएसपी के मुताबिक आज ही लखनऊ के भैंसाकुंड में अंतिम संस्कार किया जाएगा. कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे 2014 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण मौत से जंग आज आखिरकार हार गये.

रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ डॉ राजेश अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुरेंद्र दास को बचाया नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया और 12:19 मिनट पर उनकी मृत्यु हो गई. डॉ राजेश ने बताया कि सुबह से जद्दोजहद जारी थी कि उनका दिल साथ दे लेकिन शरीर से जितना खून चाहिए था, वह नहीं मिल सका.

गौरतलब है कि शादीशुदा जिंदगी में संतुलन न बैठा पाने के कारण उन्होंने सल्फास खा लिया था. फरेंसिक टीम को उनके कमरे से सल्फास के तीन पाउच मिले थे. जन्माष्टमी के दिन उनकी पत्नी डॉ रवीना ने नॉनवेज बर्गर मंगाकर खाया था. इस पर दोनों में झगड़ा हुआ था. बीते 40 दिनों से दास ने अपनी मां से बात नहीं की थी. उनके पिता फौज में थे, जबकि मां, भाई और भाभी लखनऊ में रहते थे. इस मामले में आईपीएस सुरेंद्र दास के परिजनों ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

ये भी पढ़ें:

जानिए कैसे विवादों में घिरती गई यूपी की सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा

कैदियों के मनोरंजन के लिए योगी सरकार जेलों में लगाएगी 'एलईडी टीवी'

शिक्षक भर्ती की कॉपी जलाने की जांच के लिए इलाहाबाद रवाना हुई टीम
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर