बड़े भाई का दावा पत्नी की वजह से IPS सुरेंद्र ने की आत्महत्या, दर्ज कराएंगे FIR

सुरेंद्र की पत्नी के संस्कार ठीक नहीं थे. शादी के दो महीने बाद ही उसने तलाक की बातें शुरू कर दी थी. पत्नी, सुरेंद्र को मुझसे और मां से बात भी नहीं करने देती थी. वो शादी के बाद एक दिन भी ससुराल में नहीं रुकी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 8:17 PM IST
बड़े भाई का दावा पत्नी की वजह से IPS सुरेंद्र ने की आत्महत्या, दर्ज कराएंगे FIR
IPS सुरेंद्र के बड़े भाई ने लगाया उनकी पत्नी पर आरोप
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 8:17 PM IST
आईपीएस सुरेंद्र दास के बड़े भाई का बयान आया है उन्होंने कहा है कि सुरेंद्र की पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे.आईपीएस के बड़े भाई ने कहा कि अपनी पत्नी और ससुरालवालों की  वजह से वो लगातार तनाव में थे और यहीं तनाव सुरेंद्र की आत्महत्या का कारण बना.

उन्होंने आगे बताया कि सुरेंद्र की पत्नी के संस्कार ठीक नहीं थे. शादी के दो महीने बाद ही उसने तलाक की बातें शुरू कर दी थी. पत्नी, सुरेंद्र को मुझसे और मां से बात भी नहीं करने देती थी. वो शादी के बाद एक दिन भी ससुराल में नहीं रुकी थी.

IPS सुरेंद्र दास की मौत का सच आया सामने, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

 

आपको बता दें कि कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में बीते पांच दिनों से भर्ती आईपीएस सुरेंद्र दास की रविवार दोपहर इलाज के दौरान मौत हो गई. न्यूज18 के पास आईपीएस सुरेंद्र दास का एक सुसाइड नोट आया है जिसमें उन्होंने साफ लिखा है कि आत्महत्या का कारण पारिवारिक तनाव था.

कानपुर: IPS सुरेंद्र दास की इलाज के दौरान मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

सुरेंद्र दास लिखते हैं कि वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. दास अपने सुसाइट नोट में लिखते हैं कि रवीना आईएम नाॅट लायर. पुलिस को दास के घर से मिले सुसाइड नोट में भी यही बात कही गई है. हालांकि उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किसी को दोषी नहीं ठहराया है. उन्होंने घरेलू झगड़ों का केवल जिक्र किया है.
Loading...
मोहर्रम को लेकर चौकस हुई यूपी पुलिस, गृह विभाग ने जारी किया अलर्ट

वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास की मौत के मामले में कानपुर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के अधिकारी सुरेंद्र दास की पत्नी डॉ. रवीना से कई बार पूछताछ कर चुकी हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर