Home /News /uttar-pradesh /

संदिग्ध हालात में पंखे से लटकती मिली महिला जज की लाश

संदिग्ध हालात में पंखे से लटकती मिली महिला जज की लाश

कानपुर में रविवार को घर के अंदर महिला जज की लाश संदिग्ध अवस्था में घर के पंखे में लटकती पायी गयी.

    कानपुर में रविवार को घर के अंदर महिला जज की लाश संदिग्ध हालात में घर के पंखे में लटकती पायी गयी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि जज के दोनों हाथों की नसें कटी हुईं थी. यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

    घटना की सूचना मिलते ही डीआइजी, एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए. हालांकि मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 2013 बैच की पीसीएस जे प्रतिभा गौतम ने 2015 में कानपुर देहात में जुडिशल मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थी.

    बता दें, कि जब दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए पति मनु अभिषेक ने कैंट थाने में जाकर पुलिस को सूचना दी. वहीं प्रतिभा ने आत्महत्या की है या फिर हत्या हुई है, यह बड़ा सवाल है. प्रतिभा के ड्राइवर के बारे में पता नहीं चल सका है. नौकर अनुज छुट्टी पर है.

    पूछताछ के दौरान मनु अभिषेक ने बताया कि उरई के रहने वाले बैंक से रिटायर्ड राजा राम की बेटी प्रतिभा गौतम पीसीएस की तैयारी कर रही थी, उसी के साथ वह भी तैयारी कर रहा था. मनु ने बताया कि उसके पिता सुरेश चंद्र भी रिटायर्ड जज हैं.

    2013 बैंच में प्रतिभा का चयन हुआ था, लेकिन उसका नहीं हो सका. लेकिन दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. 2015 में प्रतिभा के कानपुर देहात में जूडिशियल मजिस्ट्रेट के पद पर ज्वाइनिंग के बाद वह दिल्ली हाइकोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करने लगा.

    वहीं प्रतिभा के घर वाले शादी को तैयार नहीं हुए तो उन दोनों ने 29 जनवरी 16 को आर्य समाज से प्रेम विवाह कर लिया. 23 अप्रैल को दिल्ली में शादी की पार्टी में भी लड़की के परिजन शामिल नहीं हुए थे.

    पुलिस सूत्रों की माने तो शताब्दी से दिल्ली पहुंचने पर प्रतिभा को साथ लिया और घर जाते समय रास्ते में विवाद हुआ और प्रतिभा कार से उतरकर चली गई. फोन भी बंद कर लिया. उसकी फ्रेंड से बात की तो पता चला कि नंबर आन है. यहां पर दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो वह फंदे से लटकी थी. हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है.

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर