• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: कानपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई, दंपति को जमकर पीटा

UP: कानपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई, दंपति को जमकर पीटा

UP: कानपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई

UP: कानपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई

Kanpur Hospital: स्वरूप नगर इंस्पेक्टर अश्विनी पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसका मेडिकल कराया जा रहा है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:

कानपुर. कानपुर (Kanpur) के हैलट अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों ने रविवार को इंसानियत को शर्मसार कर दिया. जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल में आए दिन डॉक्टरों की दबंगई के किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं. कोमा में पड़े पिता को ट्यूब नली लगाने के लिए कहना बेटे को भारी पड़ गया. जूनियर डॉक्टर ने पहले तो फटकारा और फिर जमकर पीटा. बचाने पहुंचीं महिला को भी नहीं बख्शा. उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि बेहोश हो गई. जान बचाकर भागे दंपति ने स्वरूप नगर थाने में तहरीर दी.

पीड़ित के बेटे कमल ने बताया कि 4 दिन पूर्व वह अपने पिता का इलाज कराने के लिये देव नगर रायपुरवा से हैलट लाए थे. वार्ड 14 के बेड नम्बर 20 पर भर्ती पिता की पेशाब की नली कल से बदलने के लिये डॉक्टरों से गुहार लगा रहे थे. इसी बात को लेकर जूनियर डॉक्टर भड़क गए और मारपीट करने लगे बचाने आई पत्नी शकुंतला को भी जमकर पीटा जिसके चलते पत्नी बेहोश हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश महिला को इमरजेंसी भेजा मगर भयभीत परिजन महिला को थाने लेकर पहुंचे. इंस्पेक्टर के मुताबिक मेडिकल कराया गया है. मामले में एनसीआर दर्ज की गई है, अभी जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने शारदीय नवरात्रि, विजयादशमी और चेहल्लुम को लेकर जारी की गाइडलाइंस, दिए ये निर्देश

जहां से परिजनों से प्राथना पत्र ले कर उनके अनुरोध पर महिला को इलाज व मेडिकल के लिये उर्सला अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि ऐसा नजारा देखकर अन्य मरीज व तीमारदार इतनी दहशत में आ गए कि किसी ने भी डर के मारे दंपति को बचाने की हिम्मत तक नहीं जुटाई. किसी तरह दंपति हैलट इमरजेंसी से भागते हुए स्वरूप नगर थाने पहुंचे. उन्होंने जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. संजय काला से भी शिकायत की है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो जूनियर डॉक्टर व दो वार्ड ब्वॉय समेत चार के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है. स्वरूप नगर इंस्पेक्टर अश्विनी पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसका मेडिकल कराया जा रहा है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज