कानपुर: गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

Kanpur Gangrape Case: परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपियों द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, पीड़िता के पिता ने भी आरोपियों के भाई द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 7:45 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले के सजेती थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी के गैंगरेप (Gangrape) की घटना के 24 घंटे के भीतर ही पीड़िता के पिता की अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कानपुर-सागर हाईवे को जाम कर दिया. परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपियों द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, पीड़िता के पिता ने भी आरोपियों के भाई द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई थी.

आपको बता दें कि सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की किशोरी के साथ गांव के दबंगों पर गैंग रेप करने का आरोप है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के मुताबिक गांव के गोलू यादव और दीपू यादव ने अगवा कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. जिसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से की तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. दीपू यादव के पिता पुलिस में दरोगा है जोकि कन्नौज में तैनात बताए जा रहे हैं. दीपू के परिजनों ने पीड़िता के घरवालों को कार्रवाई नहीं करने के लिए धमकाया था. पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

Youtube Video


ग्रामीणों का ये है आरोप 
बुधवार सुबह घाटमपुर कस्बे में सीएससी के बाहर गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंद दिया. आनन-फानन में पुलिस उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंची. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने साजिशन हत्या का करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस बेवजह गैंगरेप पीड़िता के पिता को इधर-उधर भटका रही थी. इसी दौरान उसे हादसे का शिकार बना दिया गया.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार 

वहीं डीआईजी कानपुर ने कहा कि गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है. वारदात में शामिल दूसरे आरोपी और पीड़िता के परिजनों को धमकाने वाले की तलाश की जा रही है. उन्होंने पीड़िता के पिता की मौत को दुखद बताया और मामले की जांच कराने की बात कही. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि आरोपी के भाई ने घर आकर धमकी दी थी कि अगर मामले की पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे। साथ ही फिर से वारदात की बात भी कही थी. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज