Home /News /uttar-pradesh /

कालिंदी एक्सप्रेस ब्लास्ट: पुलिस ने 3 संदिग्धों को उठाया

कालिंदी एक्सप्रेस ब्लास्ट: पुलिस ने 3 संदिग्धों को उठाया

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पुलिस ने कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज निकलवाया है. वहीं जांच कर रही एटीएस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ब्लास्ट में किसी टाईमर या स्विच का इस्तेमाल नहीं हुआ है.

    कानपुर के एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कालिंदी एक्सप्रेस ब्लास्ट के तीन संदिग्धों को उठाया है. बुधवार को शहर के करीब हुए रेल ब्लास्ट की जांच कर रही पुलिस ने कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज निकलवाया है. वहीं जांच कर रही एटीएस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ब्लास्ट में किसी टाईमर या स्विच का इस्तेमाल नहीं हुआ है.

    गौरतलब है कि बुधवार को कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच के टॉयलेट में धमाका हुआ था.  शुरुआती जानकारी में कहा गया था कि कम तीब्रता वाला यह धमाका जनरल कोच के टॉयलेट में करीब 7 बजकर 10 मिनट पर धमाका हुआ था. साथ ही मौके पर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के नाम से लिखी गई एक धमकी भरी चिट्ठी भी मिली थी. धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी.

    धमाके के बाद एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड की टीम और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच कर जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर शहर के पास बराजपुर रेलवे स्टेशन पर यह धमाका हुआ था. पहली नजर में माना जा रहा था कि टॉयलेट में किसी विस्फोटक रखा हुआ था, जिसमें धमाका हुआ. ट्रेन में धमाके की खबर के बाद एसएसपी कानपुर मौके पर पहुंच कर ट्रेन के सभी कोचों की जांच की थी. हालांकि अभी ये नहीं पता चल सका है कि धमाके में किस चीज का इस्तेमाल किया गया है. (रिपोर्ट-ऋषभ मणि त्रिपाठी)

    ये भी पढ़ें: जम्‍मू कश्‍मीर में सीआरपीएफ पर हमले के बाद पंजाब के फिरोजपुर में अलर्ट

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    Tags: Kanpur news, Police, Railway, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर