होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Kanpur News : सुनो एक राय है, इश्क से बेहतर चाय है, जानिए कहां मिलती है शायरी के साथ चाय

Kanpur News : सुनो एक राय है, इश्क से बेहतर चाय है, जानिए कहां मिलती है शायरी के साथ चाय

यहां का माहौल ही इस दुकान को सबसे खास बनाता है. दीवारों पर लिखी शायरी आपको अपनी ओर आकर्षित कर लेंगी. यहां शायरी पढ़कर ह ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- अखंड प्रताप सिंह

कानपुर: यूं तो आपने चाय का स्वाद कई दुकानों या ठेलों पर चखा होगा. लेकिन कानपुर जिले की जिस दुकान की हम बात करने जा रहे हैं वो दुकान और वहां की चाय दोनों लाजवाब हैं. इतना ही नहीं यहां का माहौल भी आपको दीवाना बना देगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं कानपुर के घंटाघर स्थित द चाय सेंट्रल की, जो आज कल काफी चर्चा में है.

दरअसल, इस दुकान की शुरुआत 19 वर्ष के मोहम्मद रेहान ने की है. जो ग्रेजुएशन पास हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने यूट्यूब पर एमबीए चाय वाले समेत कई ऐसे ही स्टार्टअप के वीडियो देखे थे. जिससे मोटिवेट होकर उन्होंने नौकरी करने की जगह आपना खुद का एक स्टार्टअप डालने की सोची. जिसके बाद उन्होंने प्लानिंग कर यह दुकान डाली है. जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है. रेहान का कहना है कि अभी वह इसको और आगे ले जाएंगे जिसके लिए कई सीक्रेट प्लान भी तैयार कर रखे हैं. जिसके तहत वह द चाय सेंट्रल को कानपुर ही नहीं बल्कि देश में पहचान दिलाएंगे.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

शॉप को दिया है कैफे लुक

चाय की दुकानों को आपने ठेलों पर सजी हुई देखी होंगी. लेकिन रेहान ने अपनी चाय की दुकान को एक कैफे का रूप दिया है. ताकि यहां आने वाले कस्टमर बैठ कर आराम से चाय का लुफ्त उठा सकें. वहीं चाय के कीमतों की बात करें तो एक चाय ₹10 की है. लेकिन आपको स्पेशल चाय चाहिए तो कीमत ₹15 लगेगी. हां इसके साथ आपको ब्रेड बटर का भी मजा मिल सकता है.

दुकान पर लिखी हैं शायरी

यहां का माहौल ही इस दुकान को सबसे खास बनाता है. दीवारों पर लिखी शायरी आपको अपनी ओर आकर्षित कर लेंगी. यहां शायरी पढ़कर हर कोई खुशनुमा हो जाता है. लिखा है सुनो एक राय है, इश्क से बेहतर चाय है. जो किसी के फैन हैं उनका कभी कोई फैन नहीं बनता. इतिहास लिखने के लिए कलम नहीं हौसलों की जरूरत होती है. चाय हो और टोस्ट ना हो जैसे जिंदगी हो पर दोस्त ना हो. यह लाइने हर किसी को बेहद पसंद आती हैं.

Tags: Kanpur news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें